मनावर : जयस कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष लालसिंह बर्मन के नेतृत्व में विशाल रैली व जनसभा का आयोजन

मनावर ।  राजनेतिक गलियारों में सभी पार्टियां अपनी अपनी जन सभाएं लगातार कर रहें है। मनावर विधानसभा पर जयस का कब्जा पिछले पांच साल से बना हुआ है और आगामी चुनावी सरगर्मी को देखते हुए भारी भरकम विशाल 25 हजार जयस कारकतार्ओं सहित जन सभा का आयोजन उमरबन के मंडावदा में हुआ।
कार्यक्रम में पधारे फिल्म डुप्लीकेट एक्टर जॉनी लीवर का उमरबन में भरपूर स्वागत किया गया और स्वागत के साथ में अपनी एक्टिंग भी दिखाई गई जॉनी लीवर ने कहां की महान स्वतंत्रता सेनानी आदिवासी योद्धा भगवान बिरसा मुंडा गाता मूर्ति स्थापना में आने का मुझे सौभाग्य प्राप्त हुआ इस क्षेत्र की जनता को में धन्यवाद देना चाहता हूं कि एक आदिवासी समाज की आज विशाल एकता देखकर बड़ा खुश होकर शोभाग्य की बात समझा इसलिए पब्लिक अधिक पंडाल में उपस्थित है पंडाल की जगह कम पड़ गई फिर भी पब्लिक बाहर खड़े दिखे इस पब्लिक को दिल से धन्यवाद कहता हूं। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष श्री लाल सिंह बर्मन द्वारा उमरबन क्षेत्र में बिरसा मुंडा की गाथा और मूर्ति स्थापना की गई है। जो की एक दिग्गज कार्यकर्ता है और जनता के बीच में अच्छा स्वभाव बना
हुआ है और लगातार समाज एकता के बिच काफी नजर आते है। जनता ने बर्मन का भी स्वागत किया। उमरबन से रैली निकली मडावदा के लिए जो की तीन-चार किलोमीटर की रैली चलती रही और जय-जयस के नारो के साथ भारत देश हमारा है जय बिरसा मुंडा जय टंट्या मामा आदिवासी एकता जिंदाबाद के नारे लगाए। समस्त समाज के सहयोग से यह मूर्ति स्थापना की गई है लाल सिंह बर्मन ने कहा की उमरबन क्षेत्र की जनता को धन्यवाद देना चाहता हूं जो कि छोटे से गांव में इतना बड़ा कार्यक्रम हुआ और जयस कार्यकर्ताओं की भीड काफी दिखाई दी पांडाल लगाए लेकिन पब्लिक अधिक होने से पंडाल में नहीं बैठ पाई और बाहर खड़ी हुई वक्ताओं के भाषण सुनती रहे निमाड़ी गानों पर आदिवासी महिलाओं ने भी नृत्य करते दिखाई दी।