मुझे तुम्हारी बहन ही चाहिए, नहीं तो 5 लाख दो, वरना फोटो वायरल कर दूंगा

 

इंदौर। आजाद नगर पुलिस ने छात्रा और उसकी बहन की शिकायत पर कॉलेज में ही पढ़ने वाले आरोपी छात्र के खिलाफ 5 लाख रुपए के लिए ब्लैकमेल करने के मामले में कार्रवाई की है। आरोपी फोटो वायरल करने के लिए धमका रहा था। अफसरों ने पूरी बात सुनने के बाद मामला ब्लैकमेलिंग का होने की बात कही। आरोपी पर केस दर्ज कर लिया गया। इधर, पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी की लेकिन वह नहीं मिला। आरोपी के खिलाफ छह माह पहले भी नर्सिंग स्टूडेंट ने छेड़छाड़ के मामले में शिकायत की थी।
टीआई नीरज मेंढा के मुताबिक 24 साल की युवती ने थाने पर लिखित शिकायत की। इस मामले में आरोपी बिलाल पुत्र असलम चौहान के खिलाफ ब्लैकमेल कर फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए 5 लाख रुपए मांगने के मामले में केस दर्ज किया गया है। युवती के अनुसार उसकी बहन के साथ कॉलेज में आरोपी भी पढ़ाई करता है।

छेड़छाड़ की कर चुकी है शिकायत

पीड़िता ने बताया कि उसकी बहन निजी कॉलेज से बीएससी नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है। यहीं पढ़ने वाला आरोपी कॉलेज से आते-जाते समय बहन को परेशान करता है। फरवरी 2023 में उसके खिलाफ आजाद नगर थाने में छेड़छाड़ के मामले में केस दर्ज करा दिया था।

आरोपी बोला- बहन से बात कराओ नहीं तो फोटो वायरल कर दूंगा

पीड़िता ने बताया कि वह पार्लर में काम करती है। उसकी बहन ने जब आरोपी को लेकर शिकायत की तो उसने कुछ दिन परेशान करना बंद कर दिया। एक दिन पहले आरोपी ने मेरे मोबाइल नंबर पर कॉल किया और बताया कि बहन से बात कराओ। इस पर उसको समझाया लेकिन वह नहीं माना। उसने कहा कि मुझे तुम्हारी बहन ही चाहिए।
इसके बाद उसने कहा कि तुम लोगों ने केस करा दिया। मेरी काफी बदनामी हो गई। उस केस में मेरा काफी खर्च भी हो गया। बहन से बात कराओ नही तो उसे बदनाम कर दूंगा। आरोपी ने मोबाइल पर कहा कि उसके पास बहन के फोटो और वीडियो हैं। उसे वह वायरल कर देगा। अगर बचना है तो 5 लाख रुपए देना होंगे।
पीड़िता ने अपने माता-पिता और परिवार के लोगों को मामले की जानकारी दी। रात में कुछ लोग और परिवार के लोग थाने पहुंचे थे, उसके बाद केस दर्ज किया गया।