जावरा विधानसभा क्षेत्र में निकली पदयात्रा का पिपलोदा में भव्य स्वागत कर हुआ समापन

जावरा ।  जावरा को जिला बनाने एवं अन्य स्थानीय व्याप्त समस्याओं को लेकर पूर्व जिला जनपद उपाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह सोलंकी के नेतृत्व में क्षेत्र में विगत कई दिनों से गौरव पदयात्रा निकाली जा रही थी। गौरव पदयात्रा राकोदा से प्रारंभ होकर पिपलोदा के झंडा चौक पर समापन हुआ।
सोलंकी ने इस अवसर पर कहा कि जावरा को जिला बनाया जावे जनप्रतिनिधियों एवं प्रशासन के सुस्त रवैया के कारण जावरा जिला बन नहीं रहा जबकि जावरा से छोटी-छोटी जगह वालों को जिला घोषित कर दिया। सोलंकी द्वारा की गई पदयात्रा से विधानसभा के कागेसं कार्यकतार्ओं में नई ऊर्जा का संचार हुआ ।जिसका फायदा आगामी चुनाव में कांग्रेस पार्टी को मिलेगा उल्लेखनीय है की सोलंकी द्वारा विगत एक माह से पदयात्रा निकल जा रही थी। जिला बनाने एवं स्थानीय समस्याओं को लेकर जनता से हस्ताक्षर भी करवाए जा रहे थे 187 गांव की पदयात्रा के दौरान सोलंकी द्वारा एक हजार किलोमीटर से अधिक की पदयात्रा में 70 हजार से अधिक हस्ताक्षर करवाए गए। इस दौरान ग्रामीण क्षेत्रों में आ रही जन समस्याओं को उठाकर प्रशासन को अवगत करवाया है । गौरव पदयात्रा के पिपलोदा पहुंचने पर सोलंकी का नागरिकों एवं कार्य कर्तार्ओं ने आतिशबाजी कर पुष्प मालाओं एवं जेसीबी से पुष्प वर्षा कर स्वागत किया।
इस दौरान कांग्रेस नेता एवं पार्षद निजाम काजी, महेश नंदेचा, रहीस मंसूरी ,नंदराम शाह ,नरेंद्र सिंह चंद्रावत, जगदीश सोलंकी ,दिलीप सिंह चंद्रावत ,ज्ञानचंद जैन, नितेश सुराणा ,भययू कादरी , शैलेंद्र कटारिया, कन्हैया लाल मइडा, आदि बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एवं नागरिक उपस्थित थे।