मन्दसौर : ग्रामवासियों एवं पालकों ने प्रधानाध्यापिका वंदना परमार को बहाल करने की मांग की

मन्दसौर ।  विगत दिनों ग्राम भालोट के शासकीय प्राथमिक विद्यालय में बच्चों द्वारा विद्यालय की साफ-सफाई का विडियो वायरल होने पर विद्यालय की प्रधानाध्यापक वंदना परमार को निलंबित करने के विरोध में ग्राम भालोट के ग्रामवासियों विद्यालय में अध्ययनरत विद्यार्थियों व उनके पालकों ने मंदसौर पहुंचकर कलेक्टर एवं जिला शिक्षा अधिकारी के नाम ज्ञापन देकर प्रधानाध्यापिका वंदना परमार को बहाल करने की मांग की।
ग्रामवासियों ने कहा कि 20 सितंबर को भालोट शासकीय प्राथमिक विद्यालय से एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें बच्चे टॉयलेट साफ करते दिख रहे है, मगर इस पुरे वीडियो मे प्रधानाध्यापक श्रीमती परमार की कोई भूमिका नहीं है क्योंकि 20 सितम्बर से पहले लगभग 4 दिनों से स्कूल बंद था और स्कूल में बाउंड्रीवाल की व्यवस्था नहीं है जिससे बारिश के दौरान से गांव मे घूम रहे आजाद मवेशी स्कूल के बरामदे में गोबर व मूत्र कर गए थे जिससे की विद्यालय गंदा हो गया था।
और वह देख बच्चे छोटे होने से खेल खेल मे बरामदा व टॉयलेट साफ करने लगे। जिसमें प्रधानाध्यापक का कोई दोष नहीं है शाला परिसर में सफाई कर रहे बच्चों को एवं पालको को कोई आपत्ति नहीं हैं। विद्यालय एवं विद्यार्थियों के हित में प्रधानाध्यापिका श्रीमती वंदना परमार को बहाल किया जाये।
इस अवसर पर मोहनलाल कुमावत, चोथराम कुमावत, रमेश गुंगावण, लक्ष्मीनारायण गोयल, रंगलाल गोयल, अशोक गोयल, गोपाल धनगर, कारूलाल गुजरिया, रामचन्द्र गोयल, संजय साहु, संजय जैन, राकेश विश्वकर्मा, विनोद गोयल, गोपाल गुंगावण, कैलाश शर्मा, प्रकाश गुजरिया, विनोद प्रजापत, हर्ष कोठारी उपस्थित थे।