कैलाश विजयवर्गीय के नए बयान से चुनावी बवाल, बोले-जिस बूथ पर कांग्रेस को एक भी वोट नहीं, वहां के बूथ अध्यक्ष को दूंगा 51 हजार का इनाम

इंदौर। विधानसभा क्षेत्र इंदौर- एक से भाजपा का टिकट मिलने के बाद लगातार जनसंपर्क कर रहे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय हर दिन अनोखे बयान दे रहे हैं। अब उनका एक​ और बयान वायरल हो रहा है, जिसने बवाल मचा दिया है। यह बयान उन्होंने इंदौर-1 के वार्ड 5 में आयोजित कार्यक्रम में दिया। विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस को इस बार से एक भी वोट न जाए। मैंने घोषणा की है कि जिस पोलिंग बूथ से कांग्रेस को एक भी वोट नहीं मिलेगा, उस बूथ अध्यक्ष को 51 हजार रुपए इनाम दूंगा। कांग्रेस ने यहां कोई काम नहीं किया है। मैं फोकट बात नहीं करता हूं। मैं जहां भी विधायक रहा, वह विधानसभा सीट विकास में नंबर वन रही है।

इंदौर में टेम्पो से मेट्रो तक का सफर भाजपा के माध्यम से

उन्होंने कहा कि मैं मेयर बना था तब टेम्पो चल रहे थे। यह मैंने बंद करवाए। बस मैंने चलवाई। मेट्रो का प्रस्ताव मैंने पास करवाया। आज टेम्पो से मेट्रो तक का सफर यदि हुआ है तो भाजपा के माध्यम से हुआ है।

कांग्रेस विधायक बोले- चुनाव आयोग से करेंगे शिकायत

यह बात जब इंदौर एक से कांग्रेस के संभावित प्रत्याशी विधायक संजय शुक्ला के सामने आई तो उनका कहना है कि मेहमान के रूप में विधानसभा का चुनाव लड़ने आए नेताजी ने मतदान करने वाली जनता को चुनौती दी है। इस इनाम की घोषणा के साथ उन्होंने पैसे बांटकर चुनाव में वोट खरीदने और गुंडागर्दी करने के अपने अगले लक्ष्य का संकेत दे दिया है। कांग्रेस विधायक ने कहा कि हम इसकी शिकायत चुनाव आयोग को भी करेंगे। इधर इस मामले में उप जिला निर्वाचन अधिकारी राजेंद्र रघुवंशी से मीडिया ने सवाल किया तो उनका कहना था कि उन्हें इस तरह के बयान की जानकारी नहीं है। कोई शिकायत आएगी तो जांच करेंगे।