व्यक्तित्व विकास कार्य शाला का आयोजन

धार। मनावर नि.प्र- स्थानीय विद्योदय महाविद्यालय में प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के तत्वावधान में विद्यार्थियों के लिए व्यक्तित्व विकास कार्य शाला का आयोजन किया गया।
इस कार्यशाला आयोजन में संस्था के निदेशक श्री विवेक जी राठी मुख्य अतिथि के रूप में मंच आशिन थे कार्यक्रम की अध्यक्षता संस्था प्राचार्य डा अजय वागे दुवारा की गई।इस कार्यशाला में प्रसिद्ध मनोचिकित्सक शिक्षाविद् मैनेजमेंट गुरु भ्राता डॉ व्ही. स्वामीनाथन जी ने विद्यार्थियों को जीवन के प्रत्येक क्षेत्र में एकाग्रचित्त मन और चित् का जीवन में कितना महत्व है ये अवगत कराया। उन्होंने कार्यशाला में विद्यार्थियों से विभिन्न क्रियावो के माध्यम से आत्मविश्वास और मन को एकाग्रचित करने का अभ्यास कराया। इस अवसर पर मनावर प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय आश्रम की संचालिका सुन्दरी दीदी एव भारतीय मानवाधिकार न्याय सुरक्षा परिषद दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष ओर सनसनीखेज समाचार संवाददाता पत्रकार संदीप जाजमे भी मंच आशिन थे
कार्यक्रम में अतिथियों का स्वागत सम्मान प्रो आर एस मुकाती,एव डा माया देवड़ा दुवारा पुष्प माला से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन प्रोफेसर संतोष जी शर्मा द्वारा किया गया एव आभार प्रोफेसर बाला जी अवसरकर दुवारा प्रकट किया गया।

रिपोर्ट कौशिक पंडित