हिरासत में आये हत्या का प्रयास करने वाले 4 बदमाश -फल व्यवसाई को मारे थे चाकू, 4 घंटे में पकड़ा

उज्जैन। पांड्याखेड़ी में फल व्यवसाई को चाकू मारकर हत्या का प्रयास करने वाले 4 बदमाशों को पुलिस ने चार से पांच घंटे की घेराबंदी के बाद पुलिस ने हिरासत में ले लिया। घायल की हालत गंभीर होने पर उसे इंदौर रैफर किया गया है।
मक्सीरोड पंवासा थाना क्षेत्र के पांड्याखेड़ी में रविवार शाम 5.30 बजे के लगभग लोडिग़ वाहन से फल का व्यवसाय करने वाले शैलेन्द्र पिता नगीनचंद्र जैन 30 वर्ष निवासी काजीपुरा को बाइक से आये चार बदमाशों ने चाकू से हमला कर लहूलुहान कर दिया था। चाकूबाजी के बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई थी, बदमाश चाकू लहराते हुए भाग निकले थे। पंवासा पुलिस सूचना मिलने पर घटनास्थल पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाकर हमला करने वालों की घेराबंदी में जुट गई। 4 से 5 घंटे की तलाश के बाद बदमाशों को रात 10.30 बजे के लगभग हिरासत में ले लिया गया। जिनसे पूछताछ की जा रही है। हमला करने वाले पंवासा और चिमनगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले बताये जा रहे है। जिनके खिलाफ पुलिस ने हत्या का प्रयास करने की धारा 307 में प्रकरण दर्ज किया है। इधर जिला अस्पताल में घायल की हालत गंभीर बनी होने पर उसे उपचार के लिये डॉक्टरों ने इंदौर रैफर कर दिया है।
पैसों को लेकर सामने आई चाकूबाजी
घायल शैलेन्द्र के बयान दर्ज करने एएसआई रामनाथ भारती जिला अस्पताल पहुंचे थे, जहां सामने आया कि घायल लोडिंग वाहन से फल का व्यवसाय पांड्याखेड़ी चौराहा पर गाड़ी लगाकर करता है। उसके पास दिन में कोई महिला फल खरीदने आई थी। जिसे उसने सेवफल दिये थे। शाम को 2 बाइक पर सवार होकर चार बदमाश पहुंचे और कहा कि हमारी मौसी से फल के पैसे कैसे लिये। इस बात पर विवाद हो गया था। चारों ने एकमत होकर चाकू मारे है। एएसआई भारती के अनुसार घायल के सीने और पेट में चाकू के गहरे घाव लगे है।