कन्या छात्रावास मे वार्डन ने छात्रा के साथ की जमकर मारपीठ, परिजनों के साथ छात्राएं पहुंची थाने..प्रकरण दर्ज

खरगोन । जिले के बड़वाह स्थित शा नवीन सीनियर अ. जा. कन्या छात्रावास में रविवार शाम करीब 6 बजे बाद 12 वी क्लास की छात्रा कुमारी पूजा विक्रम सीटोले को कोचिंग जाने का पूछने पर मना करते हुए छात्रावास अधीक्षिका संगीता कुंडले ने जमकर बाल पकड़कर पिटाई करते हुए दीवार में सिर ठोक दिया। पश्चात घसीटते हुए अपने रूम में ले जाकर फिर जमकर पीटा।
छात्रा ने इस घटना की शिकायत रोते बिलखते हुए अपने परिजनो को ग्राम बरझर में की।

करीब 1 घंटे बाद परिजन छात्रावास पहुंचे।

छात्रा पूजा का रो रो कर बुरा हाल देखकर अन्य छात्राएं भी भयभीत नजर आई। पश्चात परिजनों के साथ छात्रा पूजा सहित करीब 30 से अधिक छात्राएं पुलिस थाने पहुंची। जहा उपस्थित थाना प्रभारी रामेश्वर ठाकुर को पूजा सहित सभी छात्राओं ने घटना के संबंध में बताया।घटना की जानकारी मिलते ही एसडीओपी अर्चना रावत भी पुलिस थाने पहुंची। व उपस्थित छात्राओं से घटना की जानकारी ली।

पश्चात सिविल अस्पताल में छात्रा का मेडिकल करवाया गया..

इस मामले में एसडीओपी अर्चना रावत ने बताया की छात्रा के साथ हुई मारपीट के मामले में मेडिकल के हिसाब से प्रकरण दर्ज किया जा रहा है। विदित रहे की दो दिन पूर्व भी अधीक्षिका द्वारा अन्य छात्राओं के साथ मारपीट की गई थी जिसकी परिजनों द्वारा संबंधित अधिकारियों को शिकायत की गई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए जानकारी के अनुसार छात्रावास के जिला अधिकारी द्वारा छात्राओं को देखते हुए छात्रावास की व्यवस्था की जवाबदारी अन्य छात्रावास की वार्डन बसंती बरडे को दी गई है।