कोरियोग्राफर ने गाली गलोज का जारी किया वीडिओ…नशे के बाद कैरेक्टर में उतरा कलाकार

इंदौर।  एक 25 वर्षीय महिला ने अपने कोरियोग्राफर पति के खिलाफ घर से निकालने और ढाई साल के बच्चे को जबरन अपने पास रखने का आरोप लगाते हुए एसडीएम से शिकायत की। मामले का संज्ञान लेते हुए एसडीएम और मजिस्ट्रेट ने आरोपी कोरियोग्राफर को नोटिस भेजा। इसके बाद आरोपी द्वारा सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर नोटिस भेजने वाले एसडीएम और मजिस्ट्रेट को अपशब्द कहने का मामला सामने आया है।

मामले में जब वीडियो एसडीएम तक पहुंचा तो उन्होंने पुलिस से आरोपी को उनकी कोर्ट में पेश करने के लिए कहा। इसके बाद बच्चे की कस्टडी लेकर उसे मां के सुपुर्द किया गया। बताया जा रहा है कि कोरियोग्राफर सोनी टीवी के इंडियाज बेस्ट डांसर में टेरेंस लुईस की टीम में भी काम कर चुका है।

नोटिस मिलने के बाद ट्वीटर पर डाला वीडियो, पत्नी को भी भेजा कोरियोग्राफर नोटिस मिलने के बाद काफी गुस्सा हुआ। उसने मोबाइल से एक वीडियो बनाया। जिसमें उसने एसडीएम के साथ मजिस्ट्रेट और कोर्ट को लेकर भी अपशब्द कहे। यह वीडियो उसने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपलोड करने के साथ ही पत्नी के मोबाइल पर भेज दिए। पत्नी ने वकील कृष्ण कुमार कुन्हारे ओर डॉ रूपाली राठौर के माध्यम से एसडीएम को वीडियो से अवगत कराया।

जिसे उन्होंने रांगफुल कन्फाइनमेंट मानकर सर्च वारंट जारी कर दिया। इस मामले में एसडीएम घनश्याम धनगर का कहना है कि मैंने पुलिस बुलवाई थी ] लेकिन आदमी थोड़ा साइको टाइप का है ( इसलिए उसे पर कोई पुलिस केस फाइल नहीं किया टीआई के आदेश पर वरिष्ठ महिला आरक्षक ने दी दबिश  ।