कांग्रेस के वर्तमान कैंडिडेट के खिलाफ कारवाई की मांग.. कहे जाति सूचक शब्द

शाजापुर। विगत दिनों विधानसभा चुनाव 2023 के अपने चुनाव प्रचार अभियान में कांग्रेस पार्टी के विधायक और प्रत्याशी हुकुमसिंह कराड़ा द्वारा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की एक बैठक मक्सी में रखी गई थी। बैठक में कांग्रेस विधायक एवं प्रत्यासी हुकुम सिंह कराड़ा द्वारा वाल्मीकि समाज पर अमर्यादित टिप्पणी के खिलाफ आवश्यक कार्यवाही हेतु वाल्मीकि समाज द्वारा एक शिकायत आवेदन कार्यवाही को लेकर आजाक थाना पर दिया है ।

शाजापुर जिले के मक्सी में शाजापुर विधायक एवं कांग्रेस के वर्तमान कैंडिडेट हुकुम सिंह कराड़ा द्वारा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान जाति सूचक शब्दों का उपयोग कर जाति के विरूद्ध अमर्यादित टिप्पणीयॉ की गई थी। वाल्मीकि समाज के जातिगत अपमान किया है। जिसको लेकर वाल्मीकि समाज के सैकड़ो लोग आजाक थाने पहुंचे और हुकुम सिंह कराड़ा के खिलाफ एक शिकायत आवेदन सोपा है।

आवेदन में वाल्मीकि समाज के लोगों ने बताया कि कराड़ा द्वारा अपने भाषण के दौरान वाल्मीकि समाज को प्रताड़ित किया गया है। कराड़ा कर भाषण से समाज के लोग दुखी हुऐ है तथा उक्त बाते समाज के लोगो को सुनने में बुरी लगी है। उनके विरूद्ध कार्यवाही को लेकर एक शिकायती आवेदन आजाक थाना में दिया गया है। वहीं मांग की गई है कि हुकुम सिंह कराड़ा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। तथा उक्त, भाषण की रिकार्डिगं शाजापुर के हाट्सअप ग्रुप तथा सोशल मिडिया पर लगातार वायरल हो रहे है। जिससे शिकायतकर्ताओं की जाति में क्रोध एवं असंतोष है।वही मामले में लाल घाटी थाना प्रभारी संजय वर्मा ने बताया कि आवेदन लेकर वीडियो की जांच की जा रही है.उसके बाद ही इस मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।