घर की इतनी चिंता की मौत के पहले बता दी चाबी और कहां रखा रुपए और जरूरी सामान…

उज्जैन। जिले के नागदा में चंबल नदी के नायन डेम के पास एक महिला का शव बरामद किया गया है। लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची बिरलाग्राम पुलिस ने शव को निकालकर पीएम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा। प्रथम जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है। लेकिन इसकी कोई ठोस वजह सामने नहीं बताया जा रहा है कि मृतिका मंजू कुमार डोडियापति मोर सिंह है डोडिया है जो की नागदा के टेलीफोन टावर इलाके की रहने वाली है महिला दो दिन से गायब थी जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दो दिन पहले मंडे थाने में दर्ज कराई थी।

पति को चाय पिलाकर घर से निकली महिला नहीं लोटी वापस…. 

परिजनों ने बताया कि मृतिका घर से पति को चाय पिलाकर घर से निकली जो वापस नहीं लौटी। महिला जब घर से निकली थी उस दौरान उसका बेटा और बहू घर पर नहीं थे काफी समय बीत जाने के बाद परिजनों ने मृतक महिला की काफी खोजबीन की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला । इसके बाद परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना मंडी में दर्ज कराई इसके बाद दो दिन बाद उसका नदी में तैरता मिला इधर बिरला ग्राम पुलिस ने शव को निकालकर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया है और जांच शुरू की है।

घर की इतनी चिंता की मौत से पहले लिखा चाबी का पता और जरूरी सामान कहां-कहां रखा…

पुलिस को मृतका महिला के कपास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें घर की चाबी और रुपया जरूरी सामान कहां रखा है इसकी पूरी जानकारी सुसाइड नोट में लिखा हुआ है लेकिन आत्महत्या के कारण का खुलासा नहीं हुआ है पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है।

रिपोर्ट विकास त्रिवेदी