बाथरूम में लगे हिडन कैमरे से लेब टेक्नीशियन पर थी नजर -आरती डायग्नोस्टिक संचालक पुत्र के खिलाफ युवती ने दर्ज कराई शिकायत

उज्जैन। आरती डायग्नोस्टिक पर लेब टेक्नीशियन का काम करने वाली युवती की बाथरूम में हिडन कैमरा लगे होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवती ने डायग्नोस्टिक संचालक पुत्र पर गंभीर आरोप लगाया है। मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
शाजापुर के गुलाना की रहने वाली युवती मक्सी रोड स्थित आरती डायग्नोस्टिक पर लेब टेक्नीशियन का काम करती है। उसे सेंटर संचालक ने डायग्नोस्टिक की तीसरी मंजिल पर कमरा उपलब्ध करा रखा है। वह चार माह से अपनी बहन के उसी स्थान पर निवास कर रही है। रविवार को जब वह बाथरूम में नहाने गई थी, तभी उसकी नजर वहां लगे बिजली के बल्ब के पास पड़ी। जहां केबल दिखाई दे रही थी, उसने हाथ लगाकर देखा तो कैमरा लगा होने का शक हुआ। उसने तत्काल अपने जीजा को फोन पर जानकारी दी। जीजा ने बाथरूम के उस स्थान का फोटो भेजने के लिये कहा। युवती ने फोटो भेजा तो जीजा ने बताया कि हिडन कैमरा है। युवती ने मामले की शिकायत संचालक के पुत्र अंकुर गोलस को दर्ज कराई। जिस पर अंकुर ने पहले सेंसर लगा होने की बात कहीं, उसके बाद धमकाने लगा। उसने युवती को कमरे में बंद कर दिया और वहां लगा कैमरा निकाल लिया। युवती ने मामले की शिकायत माधवनगर थाना पुलिस से की। पुलिस ने मामले में धारा 342, 354, 354 ग और 506 में प्रकरण दर्ज किया। मौके पर जांच के दौरान बाथरूम से कैमरा तो नहीं मिला, लेकिन केबल के साथ अन्य उपकरण मिला सामने आ गये। एएसपी गुरूप्रसाद पाराशर ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। युवती ने जिस पर आरोप लगाया है उसे पूछताछ के लिये हिरासत में लिया गया है।

कब से लगा था जांच में आयेगा सामने..

बताया जा रहा है कि जिस युवती ने बाथरूम में हिडन कैमरा लगा होने का मामला उजागर किया है, उसे भी कैमरा कब से लगा है, इसकी जानकारी नहीं थी। वह कुछ माह पहले ही डायग्नोस्टिक पर लेब टेक्नीशियन की जॉब पर आई थी, तभी उसे तीसरी मंजिल पर कमरा दिया गया था। उससे पहले भी डायग्नोस्टिक पर काम करने वाले उक्त कमरे में रह चुके है। पुलिस इस बात का पता लगाने में लगी है कि वह अब तक कौन-कौन रहा और हिडन कैमरा कब से लगा था। उक्त कैमरे में कैद मामला कहीं वायरल तो नहीं हुआ है। टीआई योगेन्द्र यादव का कहना था कि पुलिस सभी बिंदूओं पर जांच कर रही है।