जमीन विवाद में गुर्जरों ने चलाए लट्ठ..video..पांच लोगों पर केस दर्ज..

उज्जैन। माकड़ौन के कपेली गांव में हुई महिला, युवती व उसके परिवार की बेरहमी से पिटाई का एक वीडियो सामने आया है। जिसमे तिन लोग कपेली गांव में खेत पर एक परिवार दो महिलाओं को डंडो से जमकर पिट रहे है मामला जमींन कब्जे को लेकर सामने आया है।

गुर्जर हथियाना चाहते मासूमो की जमींन…माँ बेटी पिता पर चलाए लट्ठ लात घुसे..

पुलिस ने गोपाल मोंगिया निवासी अहिल्या बावड़ी ग्राम कपेली की रिपोर्ट पर गांव के शिवलाल गुर्जर, जगदीश गुर्जर, बद्रीलाल गुर्जर, अजय गुर्जर, होकम सिंह गुर्जर के खिलाफ केस दर्ज किया है। अनिता व उसकी मां लाड़कुंवर उज्जैन के निजी अस्पताल में आईसीयू में उपचाररत है। अनिता की बहन विष्णुबाई ने बताया कि गांव मे उन्हें दो बीघा जमीन का पट्टा शासन से मिला है, जिसे पड़ोसी खेत वाले गुर्जर हथियाना चाहते हैं। इसी को लेकर सभी ने एकमत होकर बहन को लाठियों से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।बीच-बचाव के दौरान मां, पिताजी व मुझे भी लट्ठ समेत लात-घूसों से मारा।

थाना प्रभारी का कहना खेत में बकरी घुसने को लेकर हुआ था विवाद..

इधर, माकड़ौन थाना प्रभारी भीम सिंह देवड़ा ने बताया कि उन्हें खेत में बकरी घुसने पर विवाद का पता चला है। घायलों को उज्जैन रैफर किया गया है व मारपीट करने वालों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।बीच-बचाव के दौरान मां, पिताजी व मुझे भी लट्ठ समेत लात-घूसों से मारा। इधर, माकड़ौन थाना प्रभारी भीम सिंह देवड़ा ने बताया कि उन्हें खेत में बकरी घुसने पर विवाद का पता चला है। घायलों को उज्जैन रैफर किया गया है व मारपीट करने वालों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।

रिपोर्ट विकास त्रिवेदी..गुर्जरों ने चलाए लट्ठ..video..