कैमरे में दिखे वारदात करते 2-दुकान का बिखरा पड़ा सामान स्लग- रिमांड पर दुकान में चोरी करने वाली महिला टार्च की रोशनी में युवक के साथ गिफ्ट दुकान में की थी वारदात -मोबाइल पर नोटिफिकेशन मिलते ही पहुंचा दुकानदार, भागे युवक की तलाश

दैनिक अवंतिका
उज्जैन। गिफ्ट दुकान में मंगलवार-बुधवार रात 12.30 बजे एक महिला और युवक छत के रास्ते चोरी करने पहुंच गये। दुकान में कैमरे लगे थे, जिसका नोटिफिकेशन मोबाइल पर दुकनदार को मिला गया। उसने दुकान  पहुंच शटर खोला। दोनों भाग निकले थे। पुलिस ने रात में ही महिला की पहचान कर हिरासत में लिया। युवक भाग निकला है।
खाराकुआ थाना क्षेत्र के छोटा सराफा में अमित पिता अशोक भारद्वाज गुप्ता पैलेस नाम से गिफ्ट के साथ स्टेशनरी की दुकान संचालित करते है। घर चंद कदमों की दूरी पर ही बना हुआ है। रात 1230 बजे के लगभग उनके मोबाइल पर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों का नोटिफिकेशन पहुंचा। उन्होने मोबाइल देखा तो उसमें एक महिला और युवक टार्च की रौशनी में दुकान से सामान चोरी करते दिखाई दिये। दोनों कीमती सामान एक थैली में भर रहे थे। युवक ने गल्ले में रखे 60 हजार रूपये भी निकाल लिये थे। वह तत्काल दुकान पहुंचा और शटर खोला, आवाज सुनकर दोनों पीछे के रास्ते पर बनी सीढियां चढ़कर भाग निकले। दुकान में सामान बिखरा और फुटेज मिलने पर मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। रात में पुलिस छोटा सराफा पहुंची और फुटेज में चोरी करते दिखे दोनों की पहचान शुरू की। कुछ देर में सामने आया कि दोनों पास ही बन रही आनंद शर्मा की निर्माणाधीन मकान में चौकीदारी के साथ मजूदरी कर काम करते है और मल्टी में रहते है। पुलिस दुकानदार के साथ निर्माणाधीन मल्टी पहुंची, जहां से महिला और उसके पास से चोरी किया सामान बरामद हो गया। वारदात करने वाला 60 हजार रूपये लेकर भाग निकला था। बुधवार सुबह पुलिस ने मामले में अमित भारद्वाज की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया। बताया जा रहा है कि हिरासत में आई महिला नंदनी पति निलेश योगी हाल मुकाम निर्माणाधीन मल्टी है। जिसे न्यायालय में पेश कर एक दिन की पूछताछ के लिये रिमांड पर लिया गया है। फरार हुआ युवक दिनेश सूर्यवंशी होना सामने आया है। जिसकी तलाश में एक टीम लगी हुई है। संभावना है कि जल्द उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

You may have missed