इंदौर में दिल दहला देने वाली घटना-

बाप ही बन गया मासूम बेटी का दुश्मन

18 दिन की बच्ची को झाड़‍ियों में छोड़ आया पिता, पत्नी से बोला बिल्ली उठाकर ले गई

इंदौर। गौरीनगर में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। निजी संस्थान में काम करने वाला कमयूरटर आपरेटर रोहित यादव अपनी 18 दिन की बेटी को सुनसान जगह पर कंटीली झाड़‍ियों में छोड़कर आ गया। कुछ देर बाद पत्नी ने बच्ची को ढूंढने लगी और पति को फोन लगाया तो बोला उसे बिल्ली उठाकर ले गई होगी। पुलिस ने सख्ती दिखाई तो उसने बच्ची को छोड़ने की बात बता दी, इसके बाद पुलिस सांवेर जेल के पास पहुंची और उसे सुरक्षित पाया। हीरानगर टीआई पप्पू लाल शर्मा के मुताबिक़ रोहित को अपहरण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

यह है पूरी घटना

रोहित डकाच्या क्षेत्र में रहता है, ससुर की तबीयत खराब होने पर इंदौर के गौरीनगर आया था। पत्नी अनिता ने गुरुवार सुबह 10 बजे छोटी बेटी को नहलाकर तैयार किया और सुला दिया। रोहित चुपके से बच्ची को झोले में भरकर झाड़ी में छोड़कर अपने काम पर चला गया। बच्ची गुम होने पर मोहल्ले में हड़कंप मच गया, रहवासी एकत्र हुए और पुलिस को बुलाया। पुलिस ने रोहित से संपर्क किया तो वह टालता रहा। घर आया तो उसका झोला चेक किया, जिसमें एक शॉल थी।

5 घंटे बाद पुलिस पहुंची तो बच्ची रोती हुई मिली

रोहित शाल को लेकर स्पष्ट जवाब नहीं दे पाया। लेकिन अनिता वह शॉल पहचान गई और बोली कि इसी शाल में बेटी को रखा था। पुलिस ने पूछताछ की तो रोहित टूट गया और सारी बात बता दी। करीब 5 घंटे बाद पुलिस सांवेर जेल से पास पहुंची और बच्ची झाड़‍ियों के बीच रोती हुई मिली। गनीमत रही कि बच्ची सुरक्षित मिली। यह तो गनीमत है कि कोई जानवर नहीं आया। पुलिस ने बच्ची को मां को सौप दिया।

दूसरी बेटी हुई तो परिवार में होने लगा विवाद

जानकारी के मुताबिक रोहित की पहले से एक बेटी है और 18 दिन पहले उसे दूसरी बेटी हुई। उसके बड़े भाई हेमराज की भी दो बेटियां हैं। इसी को लेकर परिवार में विवाद चल रहा था।