2 दिवसीय कॉन्क्लेव में एकेवीएन संचालक राजेश राठौर की मेहनत रंग लाई

 

अब इंदौर के बाद उज्जैन का पूर्ण प्रभार मिला , इंदौर में सपना जैन ने संभाला प्रभार

 

इंदौर। इंदौर में कुछ वर्ष पहले एसडीम के रूप में आए राजेश राठौर को पदोन्नति इंदौर में ही एडीएम के रूप में मिली थी। कलेक्टर कार्यलय में पदस्थ रहते हुए उन्होंने कई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी को बखूबी निभाया।
इसके बाद उन्हें एकेवीएन इंदौर की जिम्मेदारी शासन द्वारा सोपी गई। इसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री के मामले में
और उनकी जमीन अलॉटमेंट के मामले में अपनी
महत्वपूर्ण भूमिका निभाई ।
कई जटिल प्रक्रियाओं को उन्होंने सरल भी किया। उज्जैन से डॉ मोहन यादव के मुख्यमंत्री बनने के बाद एकेवीएन का एक क्षेत्रीय कार्यालय उज्जैन भी खोला गया। इसकी जिम्मेदारी भी राजेश राठौर को सौंपी गई।
पिछले दो दिनों से उज्जैन में इन्वेस्टर कॉन्क्लेव चल रहा था जिसके लिए दिन रात कड़ी मेहनत कर मात्र 3 महीना में ही कई इंडस्ट्री , व्यापारी तथा क्लस्टरों को इन्वेस्टमेंट के लिए राजी करने जैसा बड़ा काम किया गया।
प्रदेश की अन्य जिलों नीमच, मंदसौर, रतलाम, उज्जैन ,इंदौर के साथ अन्य कई जिलों में राजेश राठौर ने जाकर संभावनाओं को तराशा। इसके साथ ही जिस जिले में जो भी यूनिट प्रसिद्ध है उसे अन्य जिलों में भी सफलतापूर्वक लाने के प्रयास किए गए।
उज्जैन के कॉन्क्लेव में कल मुख्यमंत्री व अन्य गणमान्य अतिथियों के सामने राजेश राठौड़ ने अपना प्रेजेंटेशन भी दिया । शासन की मंशा के अनुरूप जिस तरह से यह कार्य किया है।उसके जल्द परिणाम भी सामने आयेंगे।
अब इंदौर एकेवीएन में सपना जैन को पदस्थ किया गया है। अब राजेश राठौर मुख्यमंत्री की मंशा के अनुसार उज्जैन में पूर्णतः प्रभार संभालेंगे।