चोरो को पकड़कर जमकर पिटा..वीडियो….

आलोट। कृषि उपज मंडी में अनाज चुराने आए दो युवकों को भाजपा और कांग्रेस नेता द्वारा पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर एक चोर को गिरफ्तार किया और उसके कब्जे से 70 किलो सोयाबीन भी बरामद की। अन्य चोर की तलाश जारी है।

रानीपुरा निवासी अनाज व्यापारी व कांग्रेस नेता दीपक झंडी ने थाने में रिपोर्ट लिखाई थी कि मैं मंडी व्यापारी हूं। कृषि मंडी में मेरे द्वारा खरीदी गई 150 क्विंटल सोयाबीन का ढेर पड़ा है। मेरे ढेर में से एक महीने के भीतर 15 क्विंटल सोयाबीन कम हो गई इसलिए निगरानी के लिए सोमवार सुबह 6 बजे कृषि मंडी आया। जहां योगेंद्र पिता कैलाश परमार निवासी ऊपरली टोली और कालू पिता कुशाल खारोल निवासी खारोल मोहल्ला कट्टों में सोयाबीन भरकर ले जा रहे थे। तभी उन्हें पकड़ने के लिए दौड़ लगाई। योगेंद्र परमार को सोयाबीन के कट्टों सहित पकड़ा जबकि कालू खारोल कट्टा छोड़ मौके से भाग गया। योगेंद्र को दौड़ते समय गिरने से चोटें आई। मामले में कार्रवाई की जाए। पुलिस ने झंडी की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया

वायरल वीडियो में युवकों की पिटाई करते भाजपा व कांग्रेस नेता…

वहीं अब कांग्रेस नेता दीपक झंड़ी एवं भाजपा नेता साकेत पोरवाल द्वारा दो युवकों को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

You may have missed