नागा साधु के भेष में आया बदमाश, आशीर्वाद लेते ही एएसआई की उड़ा चेन

इंदौर। लुटेरों ने पुलिस एएसआई को नई तरकीब से लूटा। साधु के भेष में आए बदमाश ने एएसआई को चमत्कार बताए और आशीर्वाद के लिए करीब बुलाया। एएसआई जैसे ही झूके बदमाश चेन लूट कर फरार हो गए। पुलिस को कार के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं।
तिलकनगर और अन्नपूर्णा में भी इसी तरह की घटनाएं हो चुकी है। घटना एरोड्रम थाना अंतर्गत शिक्षक नगर की है। फरियादी एएसआई गोपाल बर्डे पुलिस रेडियो में पदस्थ हैं। रोजाना की तरह बुधवार को भी सैर करने गए थे।
जैसे ही दोपहिया वाहन शोरूम के समीप पहुंचे सफेद रंग की कार आकर रुकी। चालक के बगल में भस्म लगाकर नागा साधु बैठा हुआ था। उसने शिव मंदिर का पूछा और करीब बुलाया। एएसआई से बातें की और चमत्कार कर रुद्राक्ष निकल कर दिया।
साधू ने घड़ी को भी अभिमंत्रित किया। एएसआई साधु के सम्मान में पैर पड़ने के लिए कार की खिड़की में झूके तो झपट्टा मारकर सोने की चेन छीन ली। उन्होंने शोर भी मचाया लेकिन आरोपी फरार हो गए।
दोपहर को थाने पहुंचे और लूट की एफआईआर दर्ज करवाई। इसके पूर्व भी अन्नपूर्णा और तिलक नगर थाना क्षेत्र में कार सवार बदमाश पता पूछने के बहाने लूट कर चुके हैं।

डकैत गप्पू से लूट के चार फोन बरामद

अपराध शाखा ने शातिर बदमाश आकाश उर्फ गप्पू निवासी नरिमन सिटी छोटा बांगड़दा को गिरफ्तार किया है। आरोपी राहगीरों से फोन लूटता था। पुलिस ने गप्पू से चार मोबाइल बरामद किए है।

You may have missed