पुलिस कस्टडी में आए आरोपी की अस्पताल में मौत

उज्जैन। आईस्क्रीम डिस्टीब्यूटर के साथ हुई 2 लाख की चोरी के मामले में सामने आए संदिग्ध को बुधवार शाम पुलिस ने इंदौर से हिरासत में ले लिया था। जिसकी उज्जैन लाते वक्त रास्ते में तबीयत बिगड़ गई। पुलिस ने उसे माधवनगर अस्पताल में भर्ती किया। जहां रात 1030 बजे उसकी मौत होना सामने आया।
उद्यन मार्ग पर रहने वाले आईस्क्रीम डिस्टीब्यूटर राधेश्याम कुमरावत मंगलवार को घर से कुछ दूरी पर बने हनुमान मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे। लौटकर आने पर उनकी ज्यूपिटर की डिक्की में रखे 2 लाख रूपये गायब थे। अज्ञात बदमाश डिक्की का लॉक तोड़कर रूपये चोरी कर भाग निकला था। माधवनगर पुलिस मौके पर पहुंची थी,जहां लगे कैमरों के फुटेज देखने पर एक संदिग्ध दिखाई दिया था। जो मोबाइल पर बात करता और एक्टिवा से जाता हुआ नजर आया था। पुलिस ने उसकी तलाश के लिये एक्टिवा का नबंर ट्रेस करने के साथ उसके जाने वाले मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरों को देखना शुरू किया था। संदिग्ध आरोपी की तलाश में माधवनगर पुलिस के साथ क्राइम और सायबर की टीम भी निकल पड़ी थी। बताया जा रहा है कि बुधवार शाम इंदौर के तुलसीनगर में रहने वाले राधेश्याम शर्मा नाम के संदिग्ध को इंदौर पहुंचकर पुलिस ने हिरासत में ले लिया। जिसे उज्जैन लाया जा रहा था। सांवेर से उज्जैन के बीच उसकी अचानक तबीयत बिगड़ गई। पुलिस उसे आनन-फानन में उज्जैन तक लेकर आई और शासकीय माधवनगर अस्पताल लेकर पहुंची। जहां सामने आया कि उसकी शुगर काफी बढ़ चुकी है और दिल का दौरा भी पड़ा है। डॉक्टरों ने उसे तत्काल आईसीयू में भर्ती किया, जहां उसकी हालत ओर अधिक बिगड़ गई उसे वेंटिलेटर पर रखा गया। रात 1030 बजे के लगभग उसकी मौत हो गई। अस्पताल में क्राइम-सायबर टीम के सदस्य पहुंच गये थे। देर रात माधवनगर अस्पताल से उसकी बॉडी जिला अस्पताल लाई गई है। गुरूवार सुबह पोस्टमार्टम कराया जाएगा। सूत्रों का कहना था कि चोरी के संदिग्ध व्यक्ति की मौत पुलिस कस्टड़ी में हुई है। जिसके चलते मामले का छुपाने का प्रयास काफी देर रात तक किया जाता रहा। माधवनगर थाने पर रात 9 बजे मीडियाकर्मी भी एकत्रित हो गये थे, लेकिन मामले की पुष्टि नहीं होने पर सभी लौट गये थे।
देर रात एएसपी ने की मौत की पुष्टि
पुलिस हिरासत में आये संदिग्ध आरोपी की तबीयत बिगड़ने से हुई माधवनगर अस्पताल में मौके को लेकर देर रात एएसपी गुरूप्रसाद पारशर ने मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि आईस्क्रीम डिस्टीब्यूटर की ज्यूपिटर की डिक्की से चोरी हुÞए 2 लाख के मामले में एक्टिवा से भागे संदिग्ध की गाड़ी का नबंर ट्रेस करने और कैमरों से इंदौर की ओर जाने का पता लगने पर क्राइम टीम इंदौर पहुंची थी। जहां से राधेश्याम शर्मा को हिरासत में लिया गया उसने चोरी करना कबूल किया। उसकी निशानदेही पर 1लाख 15 हजार रूपये बरामद किये गये। उज्जैन लाते समय हिरासत में लिये गये राधेश्याम को घबराहट शुरू हो गई और उल्टी करने लगा। उसे माधवगनगर अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां उसकी मौत हो गई। मामले में मस्जिट्रियल जांच कराई जाएगी।

You may have missed