अक्षय बम बीच मझधार में फंसे, भाजपा के अन्य नेता नही दे रहे साथ

 

संगठन का एक धड़ा आज भी इस घटना से नाराज

इंदौर। उच्च शिक्षित और सफल व्यवसायी अक्षय कांति बम इन दोनों राजनीति में हंसी का पात्र बन गए हैं। स्थित है कि भाजपा के अनेक नेता उनसे पीछा छुड़ाने में लगे हैं। कैलाश विजयवर्गीय और रमेश मेंदोला को छोड़कर भाजपा का कोई भी नेता अक्षय कांति बम के साथ दिखना नहीं चाहता। कांग्रेसी भी अक्षय कांति बम के खूब मजे ले रहे हैं। दरअसल, कांग्रेस की उम्मीदवारी छोड़कर भाजपा का दामन थामने वाले अक्षय बम के खिलाफ कांग्रेसी अब भी गुस्सा निकाल रहे हैं। मतदान होने के बाद अब कांग्रेस के कुछ नेताओं ने अक्षय बम की गिरफ्तारी करवाने के लिए मुहिम छेड़ दी है।

 

पुराने प्रकरणों में बम के खिलाफ वारंट निकला है। बम अभी फरार है। इसी बीच कांग्रेस के कुछ नेताओं ने घोषणा कर दी है कि उनका पता बताने वाले को नकद इनाम दिया जाएगा। कांग्रेस ने रेलवे स्टेशन के बाहर बम के फरार होने के पोस्टर चस्पा किए हैं। कांग्रेस नेताओं ने दीवारों के साथ आटो रिक्शा के पीछे भी कुछ पोस्टर चस्पा किए हैं। कांग्रेसी घोषणा कर रहे हैं कि फरार बम का की सूचना देने वाले व पता बताने पर 5100 रुपये का इनाम दिया जाएगा। इस दौरान कुछ कांग्रेसी नेताओं ने अक्षय बम के खिलाफ नारे भी लगाए। दो दिन पहले यही कांग्रेस नेता खजराना थाने पर भी पहुंचे थे।

 

इन्होंने मांग की थी कि पुलिस बम को ढूंढने की कार्रवाई में तेजी लाए। कांग्रेसी आरोप लगा रहे हैं कि एक तरफ बम के खिलाफ वारंट निकला है दूसरी तरफ प्रशासन ने भाजपा के दबाव में उसी व्यक्ति के घर के बाहर सुरक्षा लगा रखी है। कांग्रेस का गुस्सा और नाराजगी समझी जा सकती है, लेकिन भाजपा में भी स्थिति कमोबेश वैसी ही है। भाजपा में चर्चा है कि अभी तक शंकर लालवानी ने एक भी बार अक्षय कांति बम से मुलाकात नहीं की है। ना ही उन्होंने अक्षय कांति बम द्वारा वह पर्चा वापस लिए जाने और भाजपा में आने के बारे में कोई प्रतिक्रिया दी है। जाहिर है भाजपा का एक बड़ा वर्ग अक्षय कांति बम के घटनाक्रम से नाराज है।