श्रमजीवी पत्रकार संघ के का कार्ड वितरण कार्यक्रम संपन्न

मक्सी । श्रमजीवी पत्रकार संघ मक्सी का कार्ड वितरण समारोह एवं वार्षिक बैठक का आयोजन श्री राम मैरिज गार्डन में आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में श्रमजीवी पत्रकार संघ के जिला अध्यक्ष मनोज जैन, विशेष अतिथि मक्सी थाना प्रभारी भीमसिंह पटेल ,विशिष्ट अतिथि में लायंस क्लब के अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह सेंगर, मक्सी थाने के सब इंस्पेक्टर घनश्याम बैरागी, एवं पूर्व पत्रकार साथी एवं वरिष्ठ समाजसेवी शरद रावल मक्सी ब्लॉक अध्यक्ष राधेश्याम देवडा रहे । कार्यक्रम में उपस्थित सभी पत्रकारों को अतिथि द्वारा कार्डों का वितरण किया गया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्रमजीवी पत्रकार संघ शाजापुर के जिला अध्यक्ष मनोज जैन ने जिले में संगठन के बढ़ते स्वरूप और साथियों की सक्रियता का वर्णन करते हुए कहा कि हमारा संगठन प्रदेश का एक मात्र संगठन है जो लगातार पत्रकारों के हित के लिए कार्य कर रहा है । संगठन का ही प्रयास है जो आज सरकार ने इतनी मांगे मानी है। शेष बची मांगो के लिए संगठन डट कर खड़ा है । हम सदैव अपने पत्रकार साथियों के साथ कंधे से कंधा मिला आगे बढ़ते रहे है । श्रमजीवी पत्रकार संघ , प्रदेश स्तर पर पत्रकारों के हितों के लिए खड़ा रहा है हम सदैव उनकी नीति का समर्थन करते रहे है। पत्रकारों को अधिमान्यता ,पत्रकार बीमा योजना आदि का लाभ लेना चाहिए। विशेष अतिथि थाना प्रभारी भीम सिंह पटेल ने लोकतंत्र के चौथे स्तंभ कहे जाने वाले पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा की मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ मक्सी ब्लॉक इकाई पत्रकारिता के साथ-साथ सामाजिक क्षेत्र में धार्मिक क्षेत्र में एवं सांस्कृतिक गतिविधियों में भी श्रेष्ठ कार्य नगर व क्षेत्र में करती है । निश्चित ही समाज के हर तबके को लेकर कार्य करने की सोच सराहनी है । पूर्व पत्रकार एवं समाज सेवी शरद रावल ने कहां की वर्तमान दौर में पत्रकारिता के स्वरूप में बहुत ही परिवर्तन हो गया है ।
पत्रकार संघ के कार्यक्रम में सभी की एकता को देखकर मन प्रसन्न है । इस प्रकार के आयोजन होते रहना चाहिए। लायन्स क्लब अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह सेंगर ने कहा की नगर के पत्रकारों की पत्रकारिता के साथ-साथ सामाजिक, धार्मिक,संस्कृतिक व लायन्स क्लब के आयोजनों में भी सहयोग रहता है। इसके लिए मे सभी पत्रकारो को धन्यवाद देता हु । मक्सी थाने के सब इंस्पेक्टर घनश्याम बैरागी ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा पत्रकार शासन, प्रशासन एवं समाज का महत्वपूर्ण अंग है। आगामी 1 जुलाई से प्रशासनिक धाराओं में आमूलचूल परिवर्तन होने जा रहा है। जिसको पत्रकारों के द्वारा समाचारो के माध्यम से जनता को सही जानकारी दी जा सकती है। कार्यक्रम श्रमजीवी पत्रकार संघ के ब्लॉक अध्यक्ष राधेश्याम देवड़ा ने संबोधित करते हुए कहा कि पत्रकारिता हम सब पत्रकारों को मिलकर कार्य करना चाहिए और हर खबर से यहां संदेश देना चाहिए जो समाज एवं राष्ट्रीय हित की बात करें उसे ही चौथा स्तंभ कहते हैं जिसके आज हम कलमकार के रूप में श्रमजीवी पत्रकार संघ के संगठन के रूप में कार्य करें
बैठक के दौरान ब्लॉक अध्यक्ष राधेश्याम देवड़ा, भरत पटेल, शहजाद खॉन, इकबाल खॉन, यासीन खान, शाकीर खॉन, पिंटू जैन, इशहॉक खॉन, अर्पित परमार, अनिल खमोरा, डॉ सुरेश गुर्जर प्रमोद परिहार, संजय राठौर करण मालवीय, दीपक पटेल नितेश जैन ,फोटोग्राफर प्रवीण भावसार ,शिवा लोधी, भरत सैनी, विशाल लोधी, सुनील मालवीय, भरत परमार,रामेंद्र पटेल ,मोहित भावसार,रवि सांक्लिया संजय सवनेर ,राहुल पटेल, तेजपाल राणा,संतोष सूर्यवंशी, सूचना संकलन के राहुल जाट, मोहन लाल लोधी ,कान्हा पांचाल आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम का सफलतापूर्वक संचालन जिला कार्यसमिति सदस्य शहजाद खान ने किया एवं कार्यक्रम के पश्चात साहभोज का आयोजन भी किया गया । सफल आयोजन के लिए सभी पत्रकार साथियों का आभार श्रमजीवी पत्रकार संघ के ब्लाक अध्यक्ष राधेश्याम देवड़ा ने माना ।