पाश काॅलोनी में पुलिस अफसरों के बंगले, 18 गार्ड तैनात होने के बाद भी हो गई चोरी

 

इंदौर। शहर की सबसे पाश काॅलोनी में चोरी हो गई। काॅलोनी में सशस्त्र बदमाशों ने बड़े ठेकेदार के बंगले को निशाना बनाया और घुस गए। बदमाश करीब एक घंटे तक काॅलोनी में ही रहे और आसानी से फरार भी हो गए। इस काॅलोनी में बड़े पुलिस अधिकारियों के बंगले भी हैं।
घटना तेजाजीनगर थाना अंतर्गत आने वाली ओएस्टर ग्रीन माउंट काॅलोनी की है। रात करीब दो बदमाश ठेकेदार राजेंद्र पुंद्रे के मकान में घुस गए थे। दोनों बदमाशों के हाथ में फालिया भी था।
आरोपियों ने पूरे घर की तलाशी ली और बाहर निकल आए। इस दौरान पूरा परिवार घर में ही सो रहा था। जागने पर अनहोनी भी हो सकती थी।
बदमाशों ने पुंद्रे के घर में चोरी करने के बाद कुछ अन्य घरों को भी निशाना बनाने का प्रयास किया था। बताते हैं चोर करीब एक घंटे तक काॅलोनी में ही रहे ।

चारों ओर से कवर्ड फिर भी चोरी

इस काॅलोनी को शहर की सबसे पॉश और महंगी काॅलोनियों में गिना जाता है। चारों ओर से कवर्ड इस काॅलोनी में जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे और 18 गार्ड तैनात हैं।
टीआई देवेंद्र मरकाम बल लेकर पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज निकाले। बदमाश खेतों के रास्ते से दीवार कूद कर घुसे थे। उनके हाथ में फालिया भी नजर आ रहा है। टीआई के मुताबिक घर से सामान नहीं गया है। इस घटना से रहवासी सहमे हुए हैं। गौरतलब है कि काॅलोनी में डीएसपी राजेश चौहान, दिनेश चौहान और सीएसपी राकेश मोदी सहित अन्य पुलिस अफसरों के बंगले हैं।

 

 

प्रॉपर्टी कारोबारी के घर से लाखों नकदी और आभूषण चोरी

इंदौर। जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में भी चोरों ने प्राॅपर्टी ब्रोकर के घर को निशाना बनाया। चोर लाखों रुपये नकद सहित सोना-चांदी के आभूषण चुरा कर ले गए। घटना बद्रीबाग काॅलोनी निवासी इमरान शाह के घर में हुई है। इमरान का प्रापर्टी व्यवसाय है।उन्होंने पुलिस को बताया कि इमरान 26 मई को परिवार सहित शादी में गए थे। चोर 2 लाख रुपये नकद, डेढ़ किलो चांदी और सोने के आभूषण चुरा कर ले गए।