लोकसभा चुनाव नतीजों से पहले जीतू पटवारी ने कहा- आईएनडीआईए गठबंधन की सरकार बनेगी, 295 से ज्यादा सीट जीतेंगे

 

हमारे कार्यकर्ता हताश-निराश नहीं

इंदौर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर जो एग्जिट पोल सामने आए हैं, उससे हमारे कार्यकर्ता हताश-निराश नहीं हैं। कांग्रेस ने यह चुनाव जनता के मुद्दों पर लड़ा। भाजपा पूरे समय कांग्रेस द्वारा उठाए मुद्दों पर आरोप-प्रत्यारोप करती रही पर यह नहीं बताया कि वह क्या करेगी। महंगाई, बेरोजगारी आदि विषयों पर एक शब्द भी नहीं बोला गया। प्रदेश में दलित-आदिवासी होना अभिशाप हो गया है।

पटवारी ने कहा कि प्रदेश में ऐसा कोई भी ऐसा वर्ग नहीं है, जो इस सरकार से पीड़ित नहीं रहा हो। एक तरफ कांग्रेस का न्याय पत्र था जिसकी चर्चा देश के प्रधानमंत्री सहित देश के सभी नागरिक कर रहे थे। पांच न्याय एवं 25 गारंटी के रूप में देश के नागरिकों की सभी समस्याओं का समाधान प्रस्तुत किया था लेकिन देश के प्रधानमंत्री ने जिस भाषा का उपयोग किया, वह अपमानजनक एवं धमकाने वाली थी। इससे प्रधानमंत्री पद की गरिमा कम हुई है।
प्रदेश में दलित, आदिवासी होना, अभिशाप हो गया है। जिस तरीके से राहुल गांधी ने बिना डरे प्रधानमंत्री के विरुद्ध आवाज उठाई, उसी तरीके से कांग्रेस अपने विपक्ष के धर्म को मध्य प्रदेश में निभाती रहेगी। आईएनडीआईए गठबंधन की सरकार बनेगी तथा 295 से अधिक सीटें हासिल होंगी।

You may have missed