जो पसीने से नहाता है वो इतिहास बदलता- राधा

बड़नगर। जो पसीने से नहाता है वो इतिहास बदलता है। उक्त बात राधा पाटीदार ने अपनी पोस्टिंग भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल में कांस्टेबल के पद पर लेह लद्दाख मे तैनात होने पर सरस्वती विद्या मंदिर द्वारा आयोजित सम्मान समारोह के अवसर पर कही। राधा पाटीदार ने अपनी उपलब्धि का श्रेय अपने शिक्षकों और अपने माता पिता को दिया साथ ही माह की पहली सैलरी सरस्वती विद्यालय के विकास कार्यों के लिए दान देने की घोषणा की ।
राधा का हाल ही में आईटीबीपी जनरल ड्यूटी कांस्टेबल स्पोर्ट्स कोटा में पद पर नियुक्ति हुई । कठिन प्रशिक्षण उपरान्त आईटीबीपी में पोस्टिंग होती है। सम्मान समारोह शिक्षक कॉलोनी स्थित विद्यालय परिसर में केशव -माधव सभा गृह मे सम्पन्न हुआ। समारोह के अतिथि संस्था अध्यक्ष अशोक गोधा, सचिव आशीष शुक्ला, वरिष्ठ सदस्य अरविन्द माहेश्वरी, ऋषभ नीमा, राजकुमार पोरवाल, प्राचार्य विष्णु श्रोत्रिय ने बहन राधा पाटीदार और उनके पिता का स्मृति चिन्ह, पुष्प माला, दुपट्टा ओढ़ाकर सम्मान किया। संस्था सचिव आशीष शुक्ला ने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि अब शिशु मंदिर तेजी आगे बड़ रहा है, विद्यार्थी हर क्षेत्र में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहे है। संस्था अध्यक्ष अशोक गोधा ने राधा को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामना दी। कार्यक्रम का संचालन आचार्य देवेन्द्र प्रसाद शर्मा ने किया।
देश सेवा में लगे तीनों बहन भाई
राधा पाटीदार की बड़ी बहन वर्षा पाटीदार चिकित्सा क्षेत्र में नर्सिंग विभाग में सेवा दे रही है, भाई गोपाल भी राधा के पद चिन्हों पर चलकर देशसेवा करना चाहता है।