भोपाल-ब्यावरा हाईवे पर दुर्घटना- दो की मौत, महिला सहित चार घायल

ब्रह्मास्त्र बैरागढ़

भोपाल-ब्यावरा हाईवे पर शनिवार को एक स्कॉर्पियो ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक ट्रक से टकरा गई। इसमें बाइक सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। दो महिला सहित चार लोग घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस से श्यामपुर के अस्पताल ले जाया गया है। मामला घटना सुबह 8:15 से 8:40 के बीच का है।

घायल महिला और बच्चा बाइक पर सवार थे। बाइक सवार ब्यावरा की ओर से भोपाल जा रहे थे। रास्ते में बैरागढ़ खुमान के पास एनएच 46 पर मीना ढाबा रामदेव जी मंदिर के पास स्कॉर्पियो ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक पर बैठे युवक, दो बच्चे और महिला साइड में चल रहे ट्रक में जा घुसे। इसमें युवक और पांच साल की बच्ची की मौके पर मौत हो गई। एक बच्चा और महिला दूर जा गिरे। उन्हें गंभीर चोट आई है।

मौके पर पहुंचे श्यामपुर पुलिस के कर्मियों ने बताया कि 5 साल की लड़की और 24-25 साल के युवक की मौत हो गई है।

मदद के लिए रुकी कार को मारी टक्कर

दुर्घटना के बाद ग्रामीण मुकेश ,विशाल तत्काल मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के समय यहां से गुजर रहे एक वेगेनर कार सवार घायलों की मदद के लिए रुके। कार सवार संजय कुमार डे वेगेनर कार से राजगढ़ से भोपाल में आर्मी हेड क्वार्टर जा रहे थे। स्कॉर्पियो के ड्राइवर ने भागने की कोशिश में संजय कुमार की खड़ी कार में टक्कर मार दी। इसके बाद स्कॉर्पियो खाई में उतर गई। कार में बैठी संजय कुमार की माताजी वीना डे के सिर में चोट आई है। उनको और बाइक सवार दो घायलों को श्यामपुर अस्पताल ले जाया गया। ट्रक के नीचे आए बच्ची और युवक के शव को एंबुलेंस स्टाफ मौके पर ही छोड़ गया। दुर्घटना में स्कॉपियो सवार को भी हल्की चोट आई है।

भोपाल का रहने वाला है मृतक

बाइक चला रहे युवक की जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान राहुल जोगी (24) के रूप में हुई है। वह जोगीपुरा बरखेड़ी भोपाल का रहने वाला है। तीन घायलों को एंबुलेंस से श्यामपुर अस्पताल छोड़कर आए राजेश का ने बताया कि वे एंबुलेंस से भोपाल से ब्यावरा जा रहा था। रास्ते में घायल पड़े मिले तो दो महिला सहित तीन लोगों को श्यामपुर अस्पताल छोड़कर आए। दो लोगों की मौके पर मौत हो गई थी। पुलिस के आने पर उनके शवों को किसी अन्य वाहन से भेजा जाएगा। बाइक सवार घायल महिला और बच्चे को श्यामपुर से भोपाल रेफर किया गया है।

 

You may have missed