सट्टा किंग के सरेंडर करने की खबर, इनकम टैक्स की टीम पहुंची

उज्जैन। 15 करोड़ के सट्टा गेमिंग में फरार सट्टा किंग ने पुलिस के समक्ष सरेंडर करने खबर सामने आई है। लेकिन पुलिस ने खुलासा नहीं किया। इस बीच शनिवार दोपहर को इनकम टैक्स की टीम जांच के लिये उज्जैन पहुंच गई। अब ईडी के आने संभावना जताई जा रही है।
गुरूवार-शुक्रवार रात को आईजी संतोष कुमार सिंह और एसपी प्रदीप शर्मा के निर्देशन में क्राइम, सायबर टीम के साथ नीलगंगा-खाराकुआ पुलिस की टीम ने मुसद्दीपुरा और 19 ड्रीम्स कालोनी के मकानों पर छापा मारकर प्रदेश के अब तक के सबसे बड़े आॅलाइन सट्टा गेमिंग का पर्दाफाश किया था। 15 करोड़ कैश, विदेशी करंसी, चांदी की सिल्लियां, 41 मोबाइल, राष्ट्रीय अंतर्राष्ट्रीय सिम, 19 लेपटॉप, 5 मैक मिनी, आईपेड, पेन ड्राइव और करोड़ो का हिसाब पुलिस ने जप्त किया था। आॅनलाइन सट्टा गेमिंग का किंग पियुष चौपड़ा होना सामने आया था। जो फरार हो गया था। 19 ड्रीम्स कालोनी से उसके 9 पंटरों को हिरासत में लिया गया था। जिन्हे 20 जून तक पुलिस रिमांड पर लिया गया है। इस बीच शनिवार सुबह खबर सामने आई कि सट्टा किंग पियुष ने पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया है। लेकिन पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पुष्टि करने से बच रहे थे। इधर 15 करोड़ कैश मिलने पर इंदौर से इनकम टैक्स के डिप्टी डायरेक्टर मयूर कामले, 2 एसआई स्तर के अधिकारियों के साथ शनिवार को नीलगंगा थाने पहुंच गये थे। सूत्रों का कहना है कि शुक्रवार को भी इनकम टैक्स की पांच सदस्यीय टीम उज्जैन पहुंची थी, लेकिन वापस लौट गई थी। इनकम टैक्स विभाग की टीम ने अपनी जांच शुरू कर दी है। बताया यह भी जा रहा है कि जल्द ईडी की टीम भी उज्जैन आ सकती है।
नीलगंगा थाने के बाहर तैनात किये बंदूकधारी
15 करोड़ कैश बरामद होने और सट्टा गेमिंग के पंटरों गौरव जैन, रोहित सिंह, मयूर जैन, आकाश मसीही निवासी नीमच, जसप्रीत उर्फ रूबल, गुरूप्रीतसिंह, सतप्रीतसिंह चेतन नेगी निवासी लुधियान पंजाब के साथ राजस्थान के निम्बाहेड़ा में रहने वाले हरीश तेली को 20 जून तक रिमांड पर लेकर नीलगंगा थाने पर रखा गया है। नीलगंगा थाने की सुरक्षा कड़ी कर दी गई और एक-चार का बंदूकधारी बल तैनात कर दिया गया है। थाना पुलिस भी निगरानी बनाए हुए है।