प्रेमिका से बात करने पर दोस्त ने चाकू से युवक का गुप्तांग काटा

घायल की हालत गंभीर रात में लाया गया जिला अस्पताल

ब्रह्मास्त्र उज्जैन

प्रेमिका से बात करने पर दो दोस्तों के बीच विवाद हो गया। एक ने लोहे की रॉड से हमला कर दूसरे का गुप्तांग काट दिया। घायल को रात में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

महिदपुर थाना प्रभारी राजवीर सिंह गुर्जर ने बताया कि बीती देर शाम को ग्राम चोरवास बड़ला पर एक युवक घायल हालत में पड़ा था। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे शासकीय अस्पताल लाया गया। घायल युवक के साथ मारपीट की गई थी और गुप्तांग काट दिया गया था। घायल से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम अंकित पिता हरेंद्र सिंह चौहान 24 वर्ष निवासी ब्यावरा अजमेर राजस्थान होना बताया। हालत गंभीर होने पर उसे डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

थाना प्रभारी गुर्जर के अनुसार प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि घायल अंकित निजी पावर प्लांट कंपनी में ड्राइवरी का काम करता है। कंपनी में ही उसके साथ नागदा का रहने वाला भैरव भी बिजली के पोल लगाने का काम कर रहा था। दोनों आपस में दोस्त बन गए थे। ।

 

रॉड से हमला कर दिया
देर शाम को अंकित कंपनी की बोलेरो से भैरव के साथ दोस्त से मिलने के लिए जा रहा था। चोरवास बड़ला पर भैरव ने टॉयलेट के लिए बोलेरो रोकने के लिए कहा। अंकित के गाड़ी रोकते ही भैरव ने कहा कि मेरी प्रेमिका से बात क्यों करता है और मुझे बात करने से क्यों मना करता है। दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया भैरव ने लोहे की रॉड से हमला कर दिया। घायल होने पर अंकित गिर पड़ा। इस दौरान भैरव ने चाकू से अंकित का गुप्तांग काट दिया और मौके से भाग निकला। मामले में धारा 326, 324, 323, 294 506 का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की गई है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एक टीम नागदा भेजी जाएगी।