इंदौर में ट्रेन में टुकड़ों में मिली लाश की पहचान, महिला के हाथ पर पति नहीं भाई का नाम, बहनों के हाथ पर भी यही नाम

दैनिक अवन्तिका इंदौर

इंदौर में यार्ड में खड़ी ट्रेन में जिस महिला का दो हिस्सों में कटा शव मिला था, उसकी पहचान हो गई है। महिला रतलाम जिले के बिलपांक थाना क्षेत्र में मउ गांव की रहने वाली है। बताया जा रहा है उसके हाथ पर जो नाम लिखा है वह उसके भाई का है। महिला की शिनाख्त करने वाली बहनों के हाथ पर भी यही नाम लिखा है।

जीआरपी टीआई संजय शुक्ला के मुताबिक बुधवार को पुलिस की टीम महिला के माता-पिता और बहनों से बात करने पहुंची। डीएनए सैंपल अभी नहीं लिए गए हैं। इंदौर बुलाकर एक दो दिन में डीएनए सैंपल लिए जाएगा। डीएनए जांच के बाद पुष्टि हो सकेगी।
दरअसल, इंदौर जीआरपी को कुछ दिन पहले यार्ड में खड़ी इंदौर-नागदा ट्रेन में एक महिला का शव मिला था। शव का बाकी का हिस्सा दो दिन बाद उज्जैन में मिला। यहां मिले शव के हाथ पर मीराबेन गोपाल भाई का नाम गुदा मिला था। इससे महिला के गुजराती होने की जानकारी मिली। इससे महिला के गुजराती होने की जानकारी मिली।

पुलिस ने इसके बाद गुजरात और मप्र से सटे गुजरात के शहरों में गुमशुदा महिलाओं की जानकारी निकाली। रतलाम के पास के गांव में इस नाम की महिला की गुमशुदगी सामने आने के बाद पुलिस मृतका के घर तक पहुंच गई।