आज सोनाक्षी-जहीर की हल्दी सेरेमनी

एक्ट्रेस के बांद्रा वाले फ्लैट में फंक्शन, 50 से भी कम मेहमान शामिल होंगे

23 जून को शादी करने जा रहे बॉलीवुड कपल सोनाक्षी और जहीर के वेडिंग फंक्शन से जुड़ी एक और डिटेल सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो कपल 20 जून को बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में हल्दी सेरेमनी सेलिब्रेट करने वाला है। इस इंटीमेंट इवेंट में दोनों के परिवार वालों को मिलाकर 50 से भी कम मेहमान शामिल होंगे। बांद्रा स्थित यह अपार्टमेंट सोनाक्षी ने पिछले साल सितंबर में खरीदा था जब उन्होंने परिवार से अलग रहना शुरू किया था।
इवेंट के लिए सोनाक्षी ने चूज किया मिनिमल डेकोर- सोनाक्षी और जहीर का प्लान बिना किसी शोर-शराबे के शादी की रस्मों को पूरा करने का है। इवेंट के लिए सोनाक्षी ने पारंपरिक येलो और पिंक थीम को छोड़कर नॉर्मल डेकोर चूज किया है।
कपल 23 जून को सुबह रजिस्टर्ड मैरिज करने के बाद में शाम को मुंबई के दादर स्थित बैस्टियन रेस्त्रां में इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेगा।
सोमवार को कपल ने सेलिब्रेट की बैचलर पार्टी
इससे पहले सोनाक्षी और जहीर ने सोमवार रात बैचलर पार्टी एंजॉय की थी। दोनों ने इस पार्टी की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं। इस पार्टी में सोनाक्षी की करीबी दोस्त और एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी शामिल हुई थीं।