शराब गोदाम के बाहर सो रहे क्लीनर पर चढ़ा कंटेनर, दबाने से हुई दर्दनाक मौत, चालक की तलाश

उज्जैन। आज तड़के शराब गोदाम के बाहर सो रहे क्लीनर पर कंटेनर चढ़ गया। पहिए के नीचे दबाने से क्लीनर की दर्दनाक मौत हो गई। चालक कंटेनर छोड़कर बाहर निकाला था जिसकी तलाश की जा रही है।

 

मामला चिमनगंज थाना क्षेत्र के कानीपुरा मार्ग स्थित नए शराब गोदाम का होना सामने आया है। जहां शराब का ट्रक लेकर चालक के साथ क्लीनर मुन्नालाल पिता मांगीलाल 60 वर्ष निवासी ग्राम गोंसा जागीर पहुंचा था। ट्रक खाली होने में समय था जिसके चलते क्लीनर मुन्नालाल गोदाम परिसर में ही सो गया। तड़के 4 बजे के लगभग शराब से भरा दूसरा कंटेनर गोदाम पहुंचा और रिवर्स लेकर चालक ने कंटेनर पलटने का प्रयास किया इस दौरान सो रहे मुन्नालाल पर पिछला पहिया चढ़ गया। जिसकी दबने से दर्दनाक मौत हो गई। हादसा होते ही कंटेनर का चालक मौके से भाग निकला। चिमनगंज थाना पुलिस सूचना मिलने पर शराब गोदाम पहुंची और कंटेनर के नीचे दबे मुन्नालाल को बाहर निकाला। सुबह उसका शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया और परिजनों को मामले की सूचना दी गई।
हरसोदन फंटा पर भी हुआ हादसा
मक्सी रोड पर देर रात हरसोदन फंटा पर भी हादसा हुआ। तेज रफ्तार बाइक संतुलन बिगड़ने के बाद डिवाइडर से जा टकराई। घटनाक्रम में अमर पिता रणजीत सिंह 48 वर्ष निवासी ग्राम करछली नरवर की मौत हो गई। बाइक पर सवार सुजानसिंह घायल हुआ है। पंवासा पुलिस घटनाक्रम की जानकारी लगने पर पहुंची थी। आज सुबह परिजनों ने बताया कि अमर सिंह और उसका साथी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ग्राम झारडा गए थे जहां से देर रात वापस लौट रहे थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सोपा गया है। घायल का उपचार जिला अस्पताल में जारी है।