केदारनाथ से अघोरी बाबा इंदौर आए अर्धनारीश्वर बनने, लिंग परिवर्तन करवाया

 

 

इंदौर। स्त्री से पुरुष और पुरुष से स्त्री बने जैसे लिंग परिवर्तन के तो अब डॉन मामले हैं परंतु इंदौर में यह एक ऐसा मामला है जिसमें कोई पुरुष अर्धनारीश्वर बना है।
केदारनाथ से अकेले कार से इंदौर आकर 27 वर्षीय अघोरी बाबा ने लिंग परिवर्तन करवाया है। एक निजी अस्पताल में उनकी सर्जरी हुई, जो करीब पांच घंटे तक चली। वे मूलरूप से दक्षिण भारत के रहने वाले हैं। सर्जरी के बाद वे बेहोशी की हालत में हैं। इसलिए उनसे बात नहीं हो पाई है।

 

बाबा की सर्जरी प्लास्टिक काॅस्मेटिक एंड रिकंस्ट्रक्टिव सर्जन डाॅ. अश्विनी दाश ने की है। इंटरनेट मीडिया पर उनकी कार के फोटो भी वायरल हो रहे हैं।
कार में चारों तरफ उनके फोटो और अर्धनारीश्वरी लिखा हुआ है। साथ ही कार के अंदर नजारा डरावना है। कार के अंदर मानव खोपड़ियां रखी हुई हैं। कई लोग कार को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे।
कार में माला और कई सामग्री भी रखी हुई है। जानकारी अनुसार बाबा मूलरूप से दक्षिण भारत के रहने वाले हैं, लेकिन परिवार को त्यागने के बाद अब वे पहाड़ों के साथ मंदिर और आश्रम में रहते हैं।
उन्होंने सर्जरी से पहले बताया था कि करीब एक साल पहले उन्हें अर्द्धनारीश्वर बनने का सपना आया था। पूर्व में चेन्नई में भी इसी संबंध में एक सर्जरी हो चुकी है। डाॅक्टरों ने फीमेल जेनिटल बनाया और ब्रेस्ट इम्प्लांट डाले। अब करीब पांच दिन डाॅक्टरों की निगरानी में उन्हें रखा जाएगा।