चोरी कर के थक गया चोर, AC चला कर सो गया, सुबह UP पुलिस ने जगाया

लखनऊ। मामला उत्तर प्रदेश के लखनऊ का है. आरोप है कि चोर ने घर में घुसकर सबसे पहले वहां मौजूद नकदी, जेवरात और बाकी कीमती सामान इकट्ठा किया. फिर ऐसी चलाकर वहीं आराम करने का सोचा. बस यही गलती हो गई।
मामला गाजीपुर थाना क्षेत्र में इंदिरानगर के सेक्टर 20 का है. यहां सरकारी डॉक्टर सुनील पांडे के घर में चोरी की कोशिश हुई. वो काफी समय से वाराणसी में पोस्टेड थे और घर बंद पड़ा हुआ था. चोर ने इसी बात का फायदा उठाया।

जानकारी के मुताबिक, चोर ने घर में घुसकर सबसे पहले वहां मौजूद नकदी और जेवरात इकट्ठा किया. फिर उसने सिलेंडर, गीजर, वॉश बेसिन, वॉशिंग मशीन और इन्वर्टर की बैटरी खोलकर निकाली. आरोप है कि चोर नशे में धुत था और ये सब करके थक भी गया था. तभी उसने कथित तौर पर ड्रॉइंग रूम का पंखा और AC चलाया. इतना चैन मिला कि शर्ट उतारकर वहीं सो गया।
जब पड़ोसियों ने घर का दरवाजा खुला देखा तो मालिक को फोन मिलाया. फिर रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारीयों ने मामले की सूचना गाजीपुर पुलिस को दी. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो चोर आराम से AC के नीचे सोता हुआ मिला. पुलिस भी वहीं बैठ गई. फिर जब चोर उठा तो उसे थाने ले जाया गया।
पुलिस ने बताया है कि चोर का नाम कपिल कश्यप है और वो सीतापुर का रहने वाला है. पता चला है कि उसके खिलाफ पहले से चोरी के छह मामले दर्ज है. पुलिस ने चोरी के आरोप में नया केस दर्ज कर लिया है।