हनीट्रेप मामले में आया नया मोड़- मैं अभी गर्भ से हूं : पीड़िता

भाजपा नेता व कॉलोनाईजर ने पीड़िता से किया था शादी का वादा

मैं डीएनए टेस्ट कराने के लिए तैयार हूं

दैनिक अवन्तिका देवास

दो दिन पूर्व नाहर दरवाजा थाने पर भाजपा नेता और कॉलोनाईजर गौरव जैन भोमिया ने एक महिला के विरुद्ध हनीट्रेप का अपराध दर्ज करवाया था। इस मामले में अब नया मोड़ सामने आया है जहां पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हुए मीडिया के समक्ष अपनी बात रखी है। पीड़िता ने बताया कि उसे गौरव जैन ने शादी का वादा करते हुए कई बार दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने बताया कि गौरव जैन ने उसके पति से तलाक लेने के लिए भी मजबूर किया था। गौरतलब है कि इससे पूर्व भी एक मामले में कोतवाली थाने पर एक भाजपा नेता पर दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज हो चुका है। कहा जाए तो धनबल और प्रभावी राजनीतिक संबंधों का उपयोग कर भाजपा नेताओं कुकर्म अब सामने आने लगे हैं।

मैं गर्भ से हूं, मेरे साथ गलत हुआ है- पीड़िता ने बताया कि गौरव जैन भोमिया की कॉलानी नवरत्न हैरिटेज और रुद्राक्ष कॉलोनी का काम करती थी, वहां पर प्लॉट का विक्रय करने की मार्केटिंग करती थी। इन्होंने मुझे कहा था कि मुझसे शादी करके पूरी जिंदगी साथ दूंगा। मेरी बेटी को भी रखने को तैयार थे। करीब ढाई वर्ष पूर्व गौरव जैन ने शादी का वादा किया था। शादी का वादा कर मेरे साथ जबरजस्ती संबंध भी बनाए थे। मैं पहले दो बार गर्भ से हुई थी लेकिन गौरव जैन ने मुझे गोलियां खिला दी और कहा कि बाद में शादी कर लेंगे। इसके बाद अभी भी मैं गर्भ से हूं। मुझसे शादी करने का वादा करते रहे और शोषण करते रहे। मुझसे कुछ दिनों पूर्व कहा था कि मेरे घर पर मम्मी, मामा और जियाजी से बात करके शादी की बात करता हूं। मंगलवार के दिन हम शादी करेंगे घर पर सभी लोगों से बात हो गई है। इसके बाद मुझे गौरव जैन ने घर बुलाया और वहां पर धमकाया कि यह बच्चा गिरा दे, लेकिन मैं वहां से आ गई और अगले दिन मुझे शादी के बारे में बताने वाले थे किंतु इन्होंने मेरे विरुद्ध हनीट्रेप का झूठा प्रकरण नाहर दरवाजे थाने पर दर्ज करा दिया। पहले गौरव जैन ने कहा कि तू गर्भ से हो जा मेरी मम्मी मान जाएगी और परिवार में बताने के लिए आसानी रहेगी।

अमर मोहिनी होटल के रुम में मिलते थे- मुझसे गौरव जैन उज्जैन रोड़ स्थित अमर मोहिनी होटल के रुम नंबर 209 में मिलते थे। मुझसे आखिरी बार 15 दिन पूर्व मिले थे। गौरव जैन ने मेरी झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई है जिससे मैं मानसिक रुप से भी परेशान हूं। अभी जो मैं गर्भ से हूं यह गौरव जैन का ही बच्चा है इसका डीएनए टेस्ट भी टीम की मौजूदगी में करा सकते हैं। क्योंकि गौरव जैन रुपयों और राजनीति के दम पर कुछ भी करा सकता है। नाहर दरवाजा थाने पर टीआई को मैंने कहा था कि यह झूठी रिपोर्ट है लेकिन उन्होनें भी मेरी नहीं सुनी। पीड़िता ने कहा कि उसकी मांग है कि गौरव जैन ने मेरे साथ जो गलत काम किया है उसके विरुद्ध पुलिस सख्त कार्रवाई करे।

You may have missed