डीजल चोरी करने आए बदमाश कार छोड़कर भागे, 70 लीटर कच्ची शराब मिली, चार की तलाश

उज्जैन। ग्रामीण क्षेत्रों में खड़े वाहनों से पेट्रोल-डीजल चोरी करने वाले बदमाशों की गैंग सक्रिय हो गई है। बीती रात महिदपुर रोड थाना क्षेत्र में बदमाश कार से डीजल चोरी करने आए थे। ट्रक मालिक के देखने पर कार छोड़कर भाग निकले। जिसमें 70 लीटर कच्ची शराब भी रखी थी।

 

महिदपुर रोड थाना पुलिस ने बताया कि ग्राम बरूखेड़ी में रहने वाला संजय पिता कन्हैया लाल सांखला ट्रक चलाता है। रात में ट्रक घर के बाहर खड़ा था। 1:00 बजे के लगभग उसे घर के बाहर से कुछ आवाज सुनाई थी तो दरवाजा खोलकर देखने के लिए आया। चार बदमाश ट्रक से डीजल चोरी कर रहे थे। उसने शोर मचाया और आसपास के लोगों को जगाया तो बदमाश पैदल भाग निकले। डीजल चोरी करने वाले बदमाशों की सूचना पुलिस को दी गई। जांच के दौरान सामने आया कि बदमाशों ने ट्रक का डीजल टैंक लॉक तोड़कर उसमें से डेढ़ सौ लीटर डीजल केन में निकाल लिया था। जिसे छोड़कर बदमाश भागे हैं।

 

पुलिस को मौके से एक कर भी मिली है जो बदमाशों की होना सामने आई है। कार में डीजल केन के साथ 70 लीटर कच्ची शराब से भारी केन भी रखी पुलिस ने बरामद की है। मामले में संजय की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ डीजल चोरी का प्रकरण दर्ज किया गया है कार नंबर ट्रेस कर बदमाशों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। पुलिस को आशंका है कि कार का नंबर फर्जी हो सकता है। विदित हो कि विगत बुधवार गुरुवार राय नागदा थाना क्षेत्र के जून रोड पर खड़े वहान से अज्ञात बदमाशों ने 140 लीटर ईंधन चोरी कर लिया था। यही नहीं जून माह में कुछ बदमाश डीजल चोरी करने के बाद आगर रोड से उज्जैन की ओर आ रहे थे। जिनकी कार मेडिकल कॉलेज के समीप पलटी खा गई थी। उसमें सवार तीन चार युवक कार छोड़कर भाग निकले थे। चिमनगंज थाना पुलिस ने कार को जप्त किया था। जिसमें भरी डीजल की आधा दर्जन से अधिक केन बरामद हुई थी लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चल पाया।