चलती कार के बोनट पर हेलमेट लगाए युवक का स्टंट – देर रात वायरल हुआ वीडियो, पुलिस ने लिया संज्ञान

उज्जैन। शहर में चलते वाहनों पर जान जोखिम में डालकर स्टंट करने वालों के वीडियो आए दिन वायरल हो रहा है। बीती रात देवास रोड पर चलती कार के बोनट पर हेलमेट लगाकर स्टंट करने वाले युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पुलिस ने मामले में संज्ञान दिया है। कार की तलाश की जा रही है।

 

उज्जैन से देवास की ओर जाने वाले मार्ग नागझरी क्षेत्र से गुजरती कार के आगे बोनट पर एक हेलमेट लगाए युवक की स्टंटबाजी का वीडियो सामने आया। देर रात दौड़ती कार पर स्टंट करते युवक को देख बाइक सवार युवकों ने उसका मोबाइल से वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो पुलिस के संज्ञान में आया तो एसपी प्रदीप शर्मा ने अधीनस्थ पुलिसकर्मियों को जांच के निर्देश दिए। कार गुजरात पासिंग होना बताई जा रही है। वायरल वीडियो में युवक कभी बोनट पर लेटा तो कभी बैठा हुआ दिखाई दे रहा है। विदित हो कि 9 जुलाई को यातायात पुलिस और चिमनगंज थाना प्रभारी की टीम ने आगर रोड पुष्पांजलि नगर में रहने वाले दो कार चालकों को हिरासत में लिया था। दोनों का सिंधी कॉलोनी से टावर चौक की ओर आते समय सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें देखा गया था कि चलती कार का गेट खोलकर युवक स्टंटबाजी कर रहे हैं।

 

दोनों चालकों पर चलानी कार्रवाई कर परिजनों को विधायक दी गई थी। इससे पहले भारत-साउथ अफ्रीका टी-20 फाइनल मैच में भारत की जीत के दौरान टावर चौक पर मनाए गए जश्न में भी एक कार चालक का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह कर की छत पर शराब की बोतले रखकर चलता हुआ दिखाई दिया था। पुलिस शहर में चलते वाहनों पर हो रही स्टंट बाजी को लेकर एक्शन में दिखाई दे रही है। पिछले कुछ दिनों में सामने आए वायरल वीडियो से पहले भी शहर में इस तरह स्टंटबाजी करते वीडियो वायरल हो चुके थे। जिसमें ऑटो रिक्शा चालक की शामिल थे। यातायात पुलिस ऐसे लोगों के खिलाफ लगातार सीसीटीवी कैमरो की मदद से उन्हें तलाश कर कार्रवाई का अभियान चला रही है।