शिप्रा नदी से बोरे में बंद मिली महिला की लाश, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, हत्या की आशंका

उज्जैन। आज सुबह त्रिवेणी के समीप शिप्रा नदी से दो बोरों में बंद महिला की लाश मिलने का मामला सामने आया है। नागझरी थाना पुलिस मौके पर पहुंचे जांच पड़ताल में जुड़ गई थी। आशंका जताई जा रही है कि हत्या के बाद महिला को यहां लाकर फेंका गया है।
नागझरी थाना प्रभारी कमल निगवाल ने बताया कि त्रिवेणी स्थित शिप्रा नदी की छोटी पुलिया के समीप पानी में एक महिला की बोरे में बंद होने की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी। आसपास के लोगों की मदद से बोरे को बाहर निकल गया। उसकी पहचान के प्रयास किया जा रहे हैं। थाना प्रभारी के अनुसार ऐसा प्रतीत हो रहा है कि महिला की हत्या करने के बाद उसका शव किसी और स्थान से नदी में लाकर फेंका गया है। जांच के लिए एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है। फिलहाल महिला की पहचान नहीं हो पाई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है।

 

बोरा खोलने पर बंधे मिले हाथ पैर
पुलिस के अनुसार नदी से बोरा बाहर निकालने के बाद उसे खोला गया तो महिला के हाथ पैर भी बंधे होना सामने आए हैं। महिला बाहर की होना प्रतीत हो रही है। उसकी हत्या कैसे की गई इसका खुलासा पोस्टमार्टम के बाद ही हो पाएगा। पुलिस द्वारा शहर के साथ ही ग्रामीण थाना पुलिस से गुमशुदा महिलाओं के संबंध में जानकारी एकत्रित करना शुरू कर दिया है।