रात में तीन दुकानों पर अज्ञात चोरों ने किया हाथ साफ

चाय, नाश्ता पाईंट, सांची पाईंट सहित सोयाबीन के गोदाम पर हुई वारदात

देवास। बीएनपी थाने के अंतर्गत विजयागंज मंडी रोड़ पर शनिवार व रविवार की दरमियानी रात को अज्ञात चोरों ने तीन दुकानों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। सुबह जब दुकान संचालक अपनी दुकान पहुंचे तब उन्हें चोरी हो जाने के बारे में पता चला। सूचना के बाद मौके पर बीएनपी थाना पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल कर सुराग जुटाए।

जानकारी के अनुसार विजयागंज मंडी रोड़ चौराहे पर अज्ञात चोरों ने चाय की गुमटी, सांची पाईंट, होटल सहित सोयाबीन के गोदाम पर चोरों ने शनिवार व रविवार की दरमियानी रात को चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चाय की दुकान का संचालन कर रहे दिलीप सिंह ने बताया कि उनकी दुकान का पतरा उचकाया और दुकान में रखे पाऊच, बीड़ी, सिगरेट के साथ गल्ले में रखे नगदी 1 हजार 500 रुपए ले गए। नाश्ता पाईंट संचालक नगजीराम चौहान ने बताया कि शनिवार रात को वह दुकान बंद कर घर चले गए थे। रविवार सुबह दुकान खोली तो दुकान के पतरे उचके हुए थे। दुकान का ताला खोला तो अंदर रखी सामाग्री के साथ गैस की टंकी के साथ नगदी रुपए भी ले गए।

तीन अलग-अलग दुकानों के पतरे उचाकाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। दुकानों में रखी सामाग्री के साथ नगदी भी चुराकर ले गए। सांची पाईंट संचालक जयसिंह हाड़ा ने बताया कि शनिवार रात को वह 10.30 बजे दुकान बंद कर घर चले गए थे। रविवार सुबह 7.30 बजे दुकान आया तो दुकान के पीछे से चद्दर उचका हुआ था। दुकान में रखा सामान चुराकर ले गए। दुकान में करीब 35 हजार रुपए का सामान रखा हुआ था। दुकानदार ने बताया कि उसका एक्सीडेंट हो गया था उसके क्लेम के रुपए उसे मिले थे उसमें से 15 हजार रुपए में दुकान में रखकर गया था। मुझे भानेज की सगाई में जाना था इसलिए रखे थे। मेरा पर्स था वह भी ले गए थे।