प्रेम त्रिकोण में हुई छात्रा की हत्या में खुलासा– गला घोंटा ,चाकू से रेता, कार की सीट पर गिरा खून शराब से किया साफ

 

इंदौर। शहर में प्रेम त्रिकोण को लेकर बीफॉर्मा की छात्रा सैयद सारा की हत्या के मामले में पुलिस उसके दोस्त गौरव सरकार और स्निग्धा मिश्रा से पूछताछ कर रही है। इसमें कई बड़े खुलासे हुए है। गौरव ने गला घोंटने के बाद उसे चाकू से काट दिया था। इसके बाद कार की सीट पर खून फैल गया। स्निग्धा ने शराब से कार की सीट साफ की, ताकि बदबू ना आए।
गौरव और स्निग्धा ने सारा की हत्या के बाद खून से सना चाकू रुमाल से साफ कर चोइथराम के पास नाले में फेंक दिया था। पुलिस ने शुक्रवार को कार, चाकू, रुमाल जब्त कर लिया।
शिप्रा पुलिस टीआई गिरिजा शंकर महोबिया के मुताबिक, आरोपी गौरव सरकार (गोयल नगर) और स्निग्धा मिश्रा (पिपल्याहाना) पुलिस रिमांड पर हैं। दोनों आरोपी एक्रोपोलिस कॉलेज की छात्रा सारा को घुमाने के बहाने सिमरोल की तरफ ले गए थे।

गला घोंटा, फिर चाकू से काट दिया

25 अप्रैल को गौरव ने सारा का गला घोंटा फिर चाकू से उसका गला भी रेत दिया। पूछताछ में गौरव ने बताया कि सीट पर खून फैल गया था। सीट साफ करने के बाद शराब से सफाई की थी ताकि खून की बदबू न आए।

किराए पर ली थी कार

रुमाल से चाकू और स्पंज से सीट साफ करना भी कबूला है। पुलिस ने स्पंज और रुमाल घाटी क्षेत्र से जब्त कर लिए। चाकू चोइथराम के समीप नाले में फेंका था। आरोपी जूम कार से कार किराए पर ले गया था। पुलिस ने कंपनी को नोटिस जारी कर कार भी जब्त कर ली है। आरोपी गौरव और स्निग्धा एक दूसरे से प्रेम करते हैं। घटना के बाद उसने स्निग्धा से कहा था कि पुलिस पूछताछ के लिए बुलाए तो घबराना मत। पूरे आत्मविश्वास के साथ बयान देना।