पति बैंक से लूटे रुपए घर लाया ,दो घंटे बाद ही पत्नी ने खरीद लिया स्मार्ट टीवी

 

एटा जाने का बोलकर फरार हो गया लुटेरा अरुण सिंह, पुलिस कर रही सरगर्मी से तलाश

इंदौर। पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) में हुई 6.64 लाख रुपये की लूट का पर्दाफाश हो गया है। रुपये सिक्युरिटी गार्ड अरुणसिंह ने लूटे थे, जो सेना में पदस्थ रह चुका है। उस तक पहुंचने में अहम रोल सीसीटीवी फुटेज और उसकी जेब से गिरा कारतूस का खोल रहा है।
आरोपी तो नहीं मिला लेकिन उसके घर से तीन लाख रुपये, बंदूक, बाइक सहित अन्य सामान मिल गया है। अरुण की पत्नी प्रीति ने दो घंटे बाद ही लूट की राशि से स्मार्ट टीवी खरीद लिया था। आरोपी की तलाश जारी है। स्कीम-54 स्थित पीएनबी में मंगलवार शाम 4:41 बजे लूट की वारदात हुई थी।

12 घंटे बाद ही पुलिस पहुंच गई उसके घर

रेनकोट और मास्क लगाकर आया बदमाश बैंक से छह लाख 64 हजार रुपये लूट कर ले गया था। 12 घंटे बाद ही पुलिस आरोपी के घर श्यामनगर मेन (हीरानगर) जा पहुंची और दबिश देकर तीन लाख रुपये कैश, रेनकोट, कपड़े (गार्ड की वर्दी), जूते, बंदूक और बाइक जब्त कर ली।
पुलिस आयुक्त राकेश गुप्ता ने बताया कि वारदात ग्राम कालुआ नयागांव एटा (उप्र) निवासी अरुण कुमारसिंह राठौर द्वारा की गई है। आरोपी अरुण तो नहीं मिला लेकिन उसकी पत्नी प्रीति को हिरासत में लिया है। प्रीति ने बताया कि अरुण घबराते हुए घर आया था। काले रंग का बैग ड्रम में छुपाया और एटा का बोलकर चला गया।

ऐसे हुआ पुलिस को शक

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अमितसिंह के मुताबिक पुलिस ने सबसे पहले सीसीटीवी फुटेज खंगाले। आरोपी ने जाते ही कैश काउंटर पर फायरिंग की। लोड करने के दौरान उसकी जेब से खोल गिर गया। उसने तत्काल खोल जेब में भर लिया। इससे स्पष्ट हुआ कि वारदात सेना और पुलिस के बैक ग्राउंड वाले ने की है। अरुण 1999 से 2006 तक सेना में रहा था। नशाखोरी और स्वास्थ्य कारणों से उसे सेना से निकाल दिया था।

You may have missed