रात 3.42 पर सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद, 4 बदमाशों ने वाल्मीकि नगर में फोड़े वाहनों के कांच

उज्जैन। घरों के बाहर खड़े वाहनों को बुधवार-गुरुवार चार बदमाश युवको ने क्षतिग्रस्त कर दिया। बदमाशों के उत्पात की आवाज सुनकर लोग घरों से बाहर निकले। पीछाकर एक को पकड़ लिया गया। पुलिस को बुलाया गया। बदमाशों के उत्पात की करतूत सीसीटीवी कैमरे में रात 3.42 पर कैद दिखाई दी है।

 

माधव नगर थाना क्षेत्र के वाल्मीकि नगर में कुछ बदमाश युवक हाथों में डंडे और हथियार लेकर अंधेरे में निकले और एक के बाद एक घरों के बाहर खड़े वाहनों के कांच फोड़ना शुरू कर दिए। युवकों ने कुछ घरों के दरवाजों पर भी डंडे से वार की है। आवाज सुनकर लोग घरों से बाहर निकले उन्होंने चार बदमाशों को उत्पात करते हुए देखा। घरों के बाहर खड़ी कार-ऑटो के कांच टूटे हुए थे। लोगों ने बदमाशों की घेराबंदी की और पीछा कर एक को पकड़ लिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। रात्रि गश्त कर रही पुलिस वाल्मीकि नगर जा पहुंची। लोगों द्वारा पकड़े गए युवक को हिरासत में लिया गया और थाने लाया गया। जिन वाहनों के कांच फोड़े गए थे उनके मालिक भी माधवनगर थाने पहुंच गए थे। पकड़े गए युवक के उसके साथियों के बारे में जानकारी प्राप्त कर पुलिस द्वारा गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहे हैं। वही क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरो के फुटेज भी सामने आए हैं।

 

वाल्मीकि नगर के 2 बदमाश युवक
हाथों में डंडे हथियार लेकर उत्पात मचाने निकले बदमाश युवकों का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पता चला कि दो युवक वाल्मीकि नगर के रहने वाले हैं दो अन्य दूसरे क्षेत्र के हैं। बताया जा रहा है कि नशाखोरी करते हैं। एएसआई यशवंत कछवाय ने बताया कि पकड़े गए युवक से उसके साथियों की जानकारी लेने के साथ वाहनों के कांच छोड़ने के संबंध में पूछताछ की जा रही है। जल्द ही उसके तीन साथियों को भी हिरासत में लिया जाएगा। यह भी पता लगाया जा रहा है कि चारों के साथ और कौन युवक शामिल है।

 

नीलगंगा-चिमनगंज में फूटे थे कांच
मंगलवार बुधवार रात घर के बाहर खड़े वाहनों के कांच छोड़ने के दो मामले सामने आए थे। पहला मामला चिमनगंज थाना क्षेत्र के गांधीनगर का था जहां घर के बाहर खड़ी मैजिक के कांच कोड गए थे। नीलगंगा थाना क्षेत्र के राजीव रत्न कॉलोनी में ट्रक के कांच तोड़कर चालक को धमकाया भी गया था। दोनों मामलों में संबंधित थाना पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किए हैं। रात में माधवनगर थाना क्षेत्र में हुई कांच फोड़ने की घटना में शामिल युवकों से अन्य क्षेत्र की घटनाओं के संबंध में पूछताछ की जाएगी।