काम से लौटते ही आया था फोन कॉल एमआर-5 मार्ग पर चाकू से गला रेतकर युवक की हत्या

उज्जैन। एमआर-5 मार्ग पर गुरूवार शाम युवक की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्या को रोड लाईन्स की दुकान में अंजाम दिया गया। घटना में 3 से 4 युवको के शामिल होने का पता चलते ही पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी थी उनके परिजनों को थाने लाकर पूछताछ की जा रही है। चिमनगंज थाना क्षेत्र एमआर-5 मार्ग पर सेंटपाल स्कूल के सामने श्री मां कैलादेवी रोड लाईन्स की बंद हो चुकी दुकान के अंदर शाम 6.30 बजे के लगभग एक युवक की हत्या होने की खबर सामने आते ही टीआई हितेश पाटिल, एसआई जितेन्द्र सोलंकी टीम के साथ मौके पहुंचे गये। युवक की गला रेतकर हत्या किये जाने का पता चलते ही एएसपी जयंतसिंह राठौर, सीएसपी सुमित अग्रवाल घटनास्थल पहुंचे। मृतक युवक की पहचान अभय उर्फ मोटू पिता कुन्दन सेन 23 वर्ष निवासी ढांचा भवन होना सामने आया। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि हत्या में विक्की ठाकुर, इरफान और मंगलेश शामिल हो सकते है। तत्काल तीनों की तलाश के लिये एक टीम को रवाना किया गया। तीनों फरार होना सामने आये। उनके परिजनों को पुलिस थाने लेकर आई है, जिनसे तीनों के संबंध में पूछताछ की जा रही है। एएसपी जयंत राठौर ने बताया कि तीन नाम सामने आने के बाद हिरासत में लेने के प्रयास किये जा रहे है। तीनों के गिरफ्त में आने पर ही हत्या के पीछे रही वजह स्पष्ट हो पायेगी। फिलहाल पुराना विवाद होना सामने आया है।
भाई बोला रात में हुआ था विवाद
अभय सेन की हत्या की खबर मिलने पर अमन सेन घटनास्थल पहुंचा था। उसने बताया कि अभय स्टील रैलिंग का काम करता था। बुधवार रात को विक्की और उसके साथियों से विवाद हुआ था। शाम को वह काम से लौटा था, उसके बाद कॉल आते ही वह चला गया। कुछ देर बाद उसे चाकू मारने की खबर मिली। भाई अमन ने भी विक्की, इरफान और मंगलेश पर ही संदेह जताया है। जो ढांचा भवन के रहने वाले बताये जा रहे है।
दुकान में पाई गई शराबखोरी होना
चिमनगंज थाना पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से शराब और नमकीन मिला है। वहीं दुकान के अंदर भंगाार सामान पड़ा हुआ था। संभवत: शराब पीने के दौरान ही हत्या को अंजाम दिया गया है। पूरा मामला आरोपियों की गिरफ्त में आने पर ही हो पायेगा।