जंगलों में छुपा था आरक्षक पर कातिलाना हमले में शामिल नाबालिग, मुठभेड़ में पकड़ाए साथियों के बाद पुलिस पीछा कर लिया हिरासत में

 

उज्जैन। आरक्षक पर चाकू से कातिरना हमला करने में शामिल नाबालिग को पुलिस ने एक से डेढ़ किलोमीटर पीछा कर जंगलों से पकड़ लिया है। उसके अपने जीजा और साथी के साथ मिलकर आरक्षक पर हमला किया था। नाबालिग का जीजा पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुआ है।

माधवनगर थाना क्षेत्र के फ्रीगंज में 24-25 जुलाई की रात को गश्त के दौरान बाइक सवार संदिग्ध बदमाशों की धरपकड़ के दौरान एक बदमाश ने आरक्षक आकाश जाटव के सीने में चाकू घोंप दिया था। उसके बाद से पुलिस तीनों की सरगर्मी से तलाश में लगी थी, हर लोकेशन ट्रेस की रही थी, कैमरों के फुटेज देखे जा रहे थे। आईजी संतोष कुमार सिंह, एसपी प्रदीप शर्मा ने बदमाशों की तत्काल गिरफ्तारी के आदेश जारी करते हुए पांच टीम गठित कर दी थी। तीनों बदमाशों की गिरफ्तारी पर 90,000 का इनाम भी घोषित किया गया था। शुक्रवार-शनिवार रात आरक्षक को चाकू मारने वाले दो बदमाशों को पुलिस मुठभेड़ में सांवराखेड़ी से पकड़ लिया गया था। मुठभेड़ के दौरान आरक्षक को चाकू मारने वाले बदमाश महेश उर्फ गोलू चौहान निवासी डेलवास रतलाम पुलिस की गोली से घायल हो गया था। उसका साथी राहुल बोस उर्फ अमिरचंद निवासी महिदपुररोड को भी मुठभेड़ में चोट लगी थी। दोनों से पूछताछ में तीसरे साथी की जानकारी सामने आई कि आरक्षक को चाकू मारने वाले आरोपी महेश का साला था। उसके महिदपुर और खरवा के बीच जंगलों में छुपे होने का पता चलते ही महिदपुर और खरवा पुलिस ने उसकी तलाश में सर्चिंग की। खरवा पुलिस चौकी को आरक्षण पर हमले का तीसरा आरोपी दिखाई दिया जिसे पकड़ने के लिए करीब एक से डेढ़ किलोमीटर तक पीछा किया गया आखिरकार उसे हिरासत में ले लिया गया। तीसरा आरोपी नाबालिग होना बताया जा रहा है जो कि राजस्थान का रहने वाला है। माधव नगर पुलिस का कहना था कि नाबालिग आरोपी को उज्जैन लाया जाएगा उसे आरक्षक पर हुए हमले के मामले में गिरफ्तार कर बाल न्यायालय में पेश किया जाएगा।

You may have missed