गर्ल्स कॉलेज की 4 छात्रा लापता, दो सगी बहनें

पिता से फोन पर कहा- अभी शादी नहीं करना, पढ़ना है, मुंबई में मिली लोकेशन

दैनिक अवन्तिका दमोह

 

दमोह के कमला नेहरू गर्ल्स कॉलेज की 4 छात्राएं लापता हो गईं। इनमें दो सगी बहनें हैं। सोमवार को वे घर से कॉलेज जाने का कहकर निकली थीं। पुलिस ने देर रात गुमशुदगी दर्ज कर कॉलेज के सीसीटीवी चेक किए, लेकिन छात्राएं कहीं नजर नहीं आईं। एक छात्रा ने मंगलवार को अपने पिता से फोन पर कहा, अभी शादी नहीं करना है। आगे की पढ़ाई के लिए जा रही हूं।

 

दमोह कोतवाली टीआई आनंद सिंह के अनुसार किरण पिता धनीराम पटेल (18) निवासी बीजौरी, किरण पिता भगवत पाल (18) सीता नगर के साथ पिंकी (19) और सुनीता (18) पिता लट्टू अहिरवार लापता हुई हैं। चारों फर्स्ट ईयर में थीं। ये गांव से बस से कॉलेज आना-जाना करती थीं।
सोमवार रात तक उनकी लोकेशन दमोह ही आ रही थी। बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन समेत सभी मुख्य स्थानों के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं। सीएसपी अभिषेक तिवारी ने बताया कि छात्राओं की तलाश के लिए टीमें बनाई गई हैं। छात्राओं की लोकेशन मुंबई के दादर स्टेशन पर मिली है। पुलिस की एक टीम वहां के लिए रवाना होगी।

5 दिन पहले कहा था- भोपाल जाकर पढ़ना चाहती हूं
सीता नगर से गायब दो सगी बहनें सुनीता और पिंकी के पिता लट्टू अहिरवार ने बताया कि 5 दिन पहले बेटी ने कहा था पापा मुझे पढ़ने बाहर जाना है। मैंने पूछा- कहां जाना है, तो उसने कहा था- भोपाल। मैंने कहा था कि यहीं रहकर पढ़ो। कहीं बाहर नहीं जाना है।

दूसरी बच्चियों ने भी अपने से पिता यही कहा था कि उन्हें पढ़ने भोपाल जाना है। मेरी बेटी के फोन से दूसरी छात्रा पूजा ने अपने पिता से बात की है। उसने कहा- पापा हम बहुत दूर निकल आए हैं, हमें मत खोजना। आगे की पढ़ाई करने के लिए जा रही हैं।