ब्राजील की तैराक ने खेलगांव से भागकर बॉयफ्रेंड के साथ गुजारी रात

ओलंपिक से ब्राजील की स्विमर को बाहर किया

ब्रह्मास्त्र पेरिस

ओलंपिक से ब्राजील की स्विमर को बाहर कर दिया गया। 22 साल की ब्राजील की तैराक एना कैरोलिना विएरा ने ओलंपिक के नियम तोड़े। एना कैरोलिना विएरा को अपने बॉयफ्रेंड गैब्रियल सैंटोस के साथ एक रात बिताने के लिए एथलीटों के गांव से चुपके से बाहर निकलते हुए पकड़ा गया।

एना कैरोलिना विएरा ने शनिवार, 27 जुलाई को ब्राजील की टीम के साथ 4७100 मीटर फ्रÞीस्टाइल रिले में भाग लिया था, शुक्रवार, 26 जुलाई की रात को बिना अनुमति के गांव से बाहर निकल गई। विएरा हीट में 12वें स्थान पर रही, जबकि बॉयफ्रेंड सैंटोस पुरुषों की 4७100 फ्रÞीस्टाइल हीट में बाहर हो गए। रविवार को ब्राजीलियाई ओलंपिक समिति (उडइ) ने विएरा को बाहर करने के अपने फैसले की घोषणा की, क्योंकि उन्हें सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए पता चला कि वह 28 वर्षीय तैराक के साथ चुपके से बाहर चली गई थी।

ब्राजील की तैराकी टीम के प्रमुख गुस्तावो ओत्सुका ने सीओबी को उनके अनुचित व्यवहार के बारे में सूचित किया साथ ही कहा कि विएरा ने अपने देश की टीम के लीडर द्वारा लिए गए तकनीकी निर्णय पर भी विवाद किया। हालांकि सैंटोस ने भी नियम तोड़ा, लेकिन माफी मांगने के बाद उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। मिरर के अनुसार, सीओबी ने कहा एथलीट एना कैरोलिना ने अपमानजनक और आक्रामक तरीके से ब्राजील की राष्ट्रीय तैराकी टीम समिति द्वारा लिए गए तकनीकी निर्णय का विरोध किया। जिसके बाद कैरोलिना को टीम से निकाल दिया गया।

ब्राजील टीम के मनेजरन ने कहा कि हम यहां खेलने या छुट्टी मनाने नहीं आए हैं। हम यहां ब्राजील के लिए काम कर रहे हैं, उन 200 मिलियन करदाताओं के लिए जो हमारे लिए काम कर रहे हैं। हम यहां खिलवाड़ नहीं कर सकते। एना कैरोलिना विएरा ब्राजील की तैराक हैं। 2001 में जन्मी, उन्होंने 2020 टोक्यो ओलंपिक में ब्राजील का प्रतिनिधित्व किया। 2020 के ग्रीष्मकालीन ओलंपिक में, विएरा महिलाओं की 4७100 मीटर फ्रÞीस्टाइल रिले दौड़ में 12वें स्थान पर रहीं।

You may have missed