कॉन्ट्रेक्टर के कर्मचारियों के साथ दिनदहाड़े लाखों की लूट

इंदौर। शहर के लसूड़िया इलाके में शुक्रवार को दिनदहाड़े कॉन्ट्रेक्टर के कर्मचारियों के साथ लाखों रुपए की लूट हो गई। बदमाशों ने चाकू की नोंक पर वारदात को अंजाम दिया।
सूचना के बाद डीसीपी, एडिशनल डीसीपी और क्राइम ब्रांच के अफसर मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। हालांकि शुरुआती जांच में कर्मचारियों की भूमिका संदेहास्पद लग रही है।

पुलिस के मुताबिक लसूड़िया क्षेत्र की स्कीम नंबर 78 में कंस्ट्रक्शन कारोबारी रणवीर सिंह का ऑफिस है, जो रोड का कॉन्ट्रेक्ट लेते हैं। यहां पर उनके कर्मचारी अशोक और सोनू के साथ चाकू की नोंक पर 35 लाख रुपए की लूट हुई। कॉन्ट्रेक्टर रणवीर सिंह ने बताया कि कर्मचारी ऑफिस से रुपए से भरा बैग लेकर उनके घर पर रखने जा रहे थे। इसी दौरान दो बदमाशों ने रास्ते में कर्मचारियों को रोक लिया और चाकू की नोंक पर रुपए से भरे बैग को लूटकर फरार हो गए। मौके पर पहुंचे अफसरों को वारदात के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं, जिसमें कर्मचारियों की भूमिका संदेहास्पद नजर आई, क्योंकि कर्मचारियों को शरीर पर कहीं चोंट के निशान नहीं है। दोनों कर्मचारियों से अफसर बंद कमरे में पूछताछ कर रहे हैं, जिसमें लूट की वारदात का खुलासा हो सकता है।