ट्राला-कार की टक्कर से तीन वाहनों में आग लगी, 3 शहरों की दमकलों ने 6 घंटे में बुझाई

दैनिक अवन्तिका धामनोद

धार के धामनोद में ट्राले की टक्कर के बाद 3 वाहनों में आग लग गई। फायर ब्रिगेड की टीम ने 3 घंटे की मशक्कत के बाद आग को नियंत्रित कर लिया। फिर एक बार फिर आग भड़क गई। जिसे काबू करने के लिए टीम को भारी मशक्कत करनी पड़ी। हादसे में घायल 3 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

काकड़दा चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर मिथुन चौहान ने बताया कि हादसा राऊ-खलघाट फोरलेन के गणपति घाट पर गुरुवार देर रात 1 बजे हुआ। एक ब्रेक फेल होने से एक ट्राले ने अनियंत्रित होकर आगे चल रही कार को टक्कर मार दी। फिर ट्राला और कार यहां पहले से दुर्घटनाग्रस्त खड़े वाहन से टकरा गए। हादसे के बाद 2 वाहनों में आग लगा गई। 2 कार सवार और ट्राले का ड्राइवर घायल हैं।

तीन शहर की फायर ब्रिगेड बुलानी पड़ी
धामनोद, महेश्वर और मानपुर से फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। टीम ने करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद आग बुझाई, लेकिन सुबह 6 बजे वाहनों में फिर आग भभकना शुरू हो गई। एक वाहन में प्लास्टिक के दाने भरे थे। संभवत: आग इसी से भड़की। लपटों ने तीनों वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया। कुछ ही देर में आग ने इतना विकराल रूप ले लिया कि फोरलेन पर आवागमन बंद करना पड़ा। दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। फायर ब्रिगेड की टीम ने सुबह 9 बजे आग पर काबू पा लिया।

You may have missed