मुख्यमंत्री डॉ. यादव आज भागवत कथा का रसपान करेंगे

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज श्रीमद् भागवत कथा का रसपान करने के लिए पंडित कमल किशोर नागर  के आश्रम पहुंचेंगे। इसके बाद दोपहर 12 बजे शाजापुर जाएंगे। इधर आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में युवा कांग्रेस की बैठक भी होगी। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी हाल ही में घोषित विधानसभा इकाइयों के अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे। इसी बीच मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है।

यादव के आज के कार्यक्रम

आज सीएम डॉ. मोहन यादव की दिनभर की गतिविधियों में कई महत्वपूर्ण कार्यक्रम शामिल हैं। वे सुबह 12 बजे शाजापुर पहुंचेंगे और वहां 20 करोड़ की लागत से बने 100 बेड के अस्पताल के नए भवन का शुभारंभ करेंगे। इसके बाद वे शाजापुर विधायक अरुण भीमावद के निवास पर शोक संवेदना व्यक्त करने जाएंगे। दोपहर 1:45 बजे शाजापुर से रवाना होकर 2:00 बजे ग्राम सेमली चाचा पहुंचेंगे, जहां वे पंडित कमल किशोर नागर   के आश्रम में श्रीमद्भागवत कथा का रसपान करेंगे। शाम 4 बजे वे भोपाल के लिए रवाना होंगे।

युवा कांग्रेस की बैठक

आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में युवा कांग्रेस की बैठक भी होगी। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी हाल ही में घोषित विधानसभा इकाइयों के अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार और युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मितेंद्र सिंह यादव भी मौजूद रहेंगे। बैठक में युवा कांग्रेस को एक्टिव करने की रणनीति बनाई जाएगी और आगामी प्रदर्शन को लेकर चर्चा होगी।