बहन कमरे में पहुंची तो फंदे पर लटका मिला भाई

दैनिक अवंतिका उज्जैन।
उज्जैन। ड्रायवरी करने वाले युवक ने सोमवार दोपहर को फांसी लगा ली। दोपहर में बहन खाना खाने के लिये बुलाने पहुंची तो भाई को फंदे पर लटका देखा। घटना के समय परिजन युवक की पत्नी को चैकअप के लिये अस्पताल लेकर गये थे। पुलिस ने शव को पीएम कक्ष में रखा है। मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम कराया जायेगा।
नागझिरी थाना एसआई पूजा सोलंकी ने बताया कि शिवांशसिटी के पास दुर्गापुरा में रहने वाले सागर पिता करणसिंह पंवार द्वारा फांसी लगाने की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची थी। इस दौरान सामने आया कि सागर की बहन उसे खाना खाने के लिये बुलाने पहुंची थी, तभी उसने भाई को फंदे पर लटका देखा। पूछताछ करने पर बहन ने बताया कि परिजन सागर की पत्नी को चैकअप के लिये अस्पताल लेकर गये है। घर में सबकुछ ठीक था। सागर भंगार सामान की गाड़ी चलाने का काम करता था। एसआई सोलंकी ने बताया कि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिजन जानकारी मिलने पर लौट आये थे। जानकारी सामने आई है कि शादी के बाद सागर की पत्नी को संतान नहीं हो रही थी, इस का उपचार परिजन कराने के लिये गये थे। मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया गया है।
महिला की संदिग्ध हालत में मौत
सोमवार दोपहर को ढांचा भवन अतिरिक्त विश्वबैंक कालोनी में रहने वाली हर्षा पति राकेश जोशी 35 वर्ष की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। परिजन उसे माधवनगर अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर चिमनगंज थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को जिला अस्पताल लाया गया, मृतका के होट काले पड़ चुके थे। वही खबर मिलने पर इंदौर से आये मायके वालों ने संदेह जताया। प्रधान आरक्षक तय्यैब अली ने बताया कि ससुराल पक्ष ने तबीयत खराब होना बताया था, लेकिन मायके पक्ष के संदेह जताने पर मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया गया है। हर्षा का एक 19 वर्षीय बेटा है।