रात में हुई मौत के बाद दोपहर में सामने आई घटना बिजली के तारों में उलझे कबूतरों का शिकार करने आये 3 युवक

दैनिक अवंतिका उज्जैन
उज्जैन। खेतों में कुओ के आसपास कबूतर और पक्षियों का शिकार करने निकले 3 युवको की शनिवार-रविवार रात बिजली के टूटे तारों में दौड़ रहे करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। मामला रविवार दोपहर का सामने आया, शाम को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे है।
खाचरौद थाना क्षेत्र से 12 किलोमीटर दूर जंगल में जगदीश मंडावलिया के खेत पर बने कुएं के पास रविवार दोपहर को 3 युवको के शव दिखाई दिये। उसके आसपास बिजली का टूटा हुआ तार पड़ा था। सूचना मिलने पर टीआई धनसिंह नलवाया टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जांच में सामने आया कि पोल से टूटे तार में करंट होने पर तीनों की मौत हुई है। तीनों के पास एक थैले में दर्जनों कबूतर और जाल पड़ा हुआ था। करंट लगने से हुई तीनों युवको की मौत पर शवों को पोस्टमार्टम के लिये शासकीय अस्पताल भेजा गया। वहीं उनके पास मिले मोबाइल के आधार पर पहचान प्रहलाद पिता शंकरलाल मोगिया 35 वर्ष, सरवन पिता मोहन मोगिया 40 वर्ष और वकील पिता जीवराज बंजारा 35 वर्ष निवासी ग्राम नायन थाना नामली जिला रतलाम के रूप में की गई। मामले में मर्ग कायम कर शाम को परिजनों के आने पर पोस्टमार्टम कराकर शव सुपुर्द किये गये है।
खेत पर किसान पहुंचा तो चला पता
टीआई नलवाया ने बताया कि करंट लगने से हुई तीनों युवको की मौत का मामला रात का होना सामने आया है। जिसका पता खेत मालिक के रविवार दोपहर को पहुंचने पर सामने आया। खेत में जामफल का बगीचा लगा हुआ है।  टीआई के अनुसार रात में तेज बारिश के साथ आंधी चली थी, उसी दौरान बिजली का तार टूट कर गिरा और युवक चपेट में आ गये। बारिश होने से करंट फैला होगा। तीनों के शव हाईटेंशन लाइन के टूटे तारों के आसपास ही पड़े मिले है।
शिकार करने रात में निकलते थे तीनों