एक दिन पहले मिली थी हमलावरों को जमानत मैजिक चालक को 8 दिन में दूसरी बार हुआ चाकू से हमला

दैनिक अवंतिका उज्जैन
उज्जैन। सवारी बैठाने को लेकर चले आ रहे विवाद में मैजिक चालक पर सोमवार रात एक बार फिर चाकू से हमला किया गया। 8 दिन पहले भी चालक को चाकू मारकर लहूलुहान कर दिया गया था। पहले हुई चाकूबाजी में एक दिन पहले ही हमलावरों को जमानत मिली थी।
गोलामंडी में रहने वाला प्रथम पिता प्रकाश शर्मा वर्तमान में मैजिक चलाता है। 4 अगस्त की रात चामुंडा माता चौराहा शुलभ काम्पलेक्स के सामने उस पर अरूण नाथ, अनिल नाथ और लाखन नाथ ने चाकू से हमला कर दिया था। पेट में लगे चाकू से लहूलुहान हुए प्रथम शर्मा को देवासगेट पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराकर हमला करने वालों पर धारा 118, 296, 351 (2), 3 (5) भारतीय न्याय संहिता में मामला दर्ज किया था। तीनों हमलावरों की शनिवार रात गिरफ्तारी की गई थी। जिन्हे रविवार को जमानत मिल गई। इस बीच प्रथम को डॉक्टरों ने अस्पताल से छुट्टी दे दी थी। उसके पेट पर लगे टांके 2 दिन बाद काटे जाने थे। सोमवार रात 9 बजे प्रथम मैजिक मालिक फिरोज खान निवासी बेगमबाग और दोस्त गोलू परिहार निवासी ढांचाभवन के साथ बाइक से रंजीत हनुमान मंदिर दर्शन करने जा रहा था। उसी दौरान पूर्व में हमला कर चुके तीनों हमलावरों ने उसे मंदिर से कुछ दूरी पर ही घेर लिया और चाकू से हमला कर दिया। एक बार फिर उसे पेट में चाकू मारे गये है। बीच बचाव में मैजिक मालिक फिरोज भी घायल हुआ है। तीनों हमलावर जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले है। प्रथम और फिरोज को जिला अस्पताल लाया गया, जहां दोनों को उपचार के लिये भर्ती किया गया है। ड्युटी कंपाउंडर ने मामले की सूचना महाकाल थाना पुलिस को दी है। घायल प्रथम ने बताया कि चाकू मारने वालों से 2 साल पुराना विवाद है। वह पूर्व में उज्जैन-औंकारेश्वर चलने वाली गाड़ी पर ड्रायवरी करता था। अनिल नाथ और अरूण नाथ भी ट्रेवलर गाड़ी चलाते थे। उस दौरान सवारी बैठाने की बात पर विवाद हुआ था। उसके बाद से तीनों जान से मारने की धमकी दे रहे है। 4 अगस्त की रात हुई घटना के बाद भी उसे धमकी दे रहे थे। वह सोमवार को आईजी कार्यालय शिकायत करने पहुंचा था, जहां आवेदन देकर जान का खतरा होना बताया था। तीनों को आईजी कार्यालय में शिकायत करने की जानकारी मिल गई थी, इसी बात पर रंजीत हनुमान मंदिर जाते समय हमला किया है।
कट्टा दिखाकर मांगा हफ्ता, चाकू मारकर भागे बदमाश
माधवनगर थाना क्षेत्र के गोपालपुरा ब्रिज के पास गैरेज संचालित करने वाले विनोद पिता भैरूलाल 50 वर्ष निवासी गोपालपुरा को रात 9 बजे 2 बदमाशों ने चाकू मारकर घायल कर दिया। जिला अस्पताल में भर्ती घायल विनोद ने बताया कि वह दुकान बंद करने की तैयारी कर रहा था, उसी दौरान नवीन नामक बदमाश साथी के साथ आया और कट्टा दिखाकर 10 हजार रूपये हफ्ता देने की मांग करने लगा। 10 हजार देने की बात का विरोध किया तो नवीन के साथ ने चाकू से वार कर दिये और जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले। उसे आसपास के लोग माधवनगर थाने लेकर पहुंचे। जहां से पुलिस ने पहले उपचार के लिये जिला अस्पताल पहुंचाया। घायल के बयान दर्ज कर पुलिस मामले में प्रकरण दर्ज करेगी।

You may have missed